सरोवर नगरी को अशांत बनाते सिरफिरे एक पर्यटक को दागी गोली

ख़बर शेयर करें

नैनीताल एसकेटी डॉटकॉम

शांत वासयों के लिए जाने जाने वाला पर्यटक नगर नैनीताल की शांति में कुछ सिरफिरे दहशत का जहर खोलने में लगे हैं। पर्यटकों की आपस में बहस गोलीकांड में बदल जाएगी ऐसा कोई भी सोच नहीं सकता है। शांति और सुकून के लिए जाने जाने वाला नैनीताल अब ऐसे सिरफिरो की वजह से अशांत भी बनता जा रहा है।

आज शाम 7:00 बजे की घटना मे प्रतापगढ़ यूपी निवासी मोहम्मद फैजल पुत्र मोहम्मद इशरत जोकि नैनीताल में घूमने आया था। माल रोड में घूमने के दौरान उसकी किसी अन्य पर्यटक से मामूली कहासुनी हो गई लेकिन कुछ देर बाद जब वह घूमते घूमते सूखा ताल के पास पहुंच गया तो वही युवक जिसके साथ फैजल की कहासुनी हुई थी।

एक बाइक में आया और उसने कुछ कहे बगैर फैजल पर फायर ठोक दिया। इसके बाद वह गायब हो गया है। फैजल को गोली लगने के बाद वह घायल हो गया इतना शुक्र है कि गोली उसके पेटएवम कमर को छूकर निकल गई। ।

आपस में किस बात को लेकर इन पर्यटकों का झगड़ा हुआ है इस बात की पुलिस जानकारी ले रही है और सीसी टीवी की फुटेज के आधार पर गोली चलाने वाले पर्यटक की ढूंढ खोज की जा रही है।

फैजल को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसके शरीर में से छर्रे दिखाई दे रहे हैं उसे उपचार दिया गया है उसकी तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ फिलहाल मामला दर्ज किया जा रहा है एसपीसीटी देवेंद्र पिंचा ने मौके का मुआयना किया और शीघ्र ही गोली चलाने वाले युवक को दबोच लेने की बात कही।


Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *