खुद को हिंदू बताकर युवती से की दोस्ती, ब्लैकमेल कर एक साल तक किया दुष्कर्म; दी बम से उड़ाने की धमकी

ख़बर शेयर करें
Ghaziabad: खुद को हिंदू बताकर युवती से की दोस्ती, ब्लैकमेल कर एक साल तक किया दुष्कर्म

गाजियाबाद, । कौशांबी थाना क्षेत्र में एक युवती को लव जिहाद में फंसाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवक ने खुद को हिंदू बताकर युवती से दोस्ती की। नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपित वीडियो प्रसारित करने और बम से उड़ाने की धमकी देकर एक साल से दुष्कर्म कर रहा था।

दिल्ली के हौज खास में रहती है युवती

पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मूल रूप से मुरादाबाद की युवती परिवार के साथ दिल्ली के हौज खास में रहती है। वह गुरुग्राम के एक माल में नौकरी करती है। यहां एक साल पहले उसकी मुलाकात साहिल नाम के युवक से हुई।

युवक ने खुद को हिंदू बताया और नौकरी लगवाने का लालच देकर दोस्ती कर ली। वह पीड़िता को कार में बैठाकर ले गया। इस दौरान आरोपित ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे कौशांबी में छोड़कर चला गया। जब पीड़िता को होश आया तो उसे पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ।

परिवार को दी जान से मारने की धमकी

जब पीड़िता ने आरोपित से बात करनी बंद कर दी तो उसने वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर फोन पर बात करने का दबाव बनाया। आरोपित उसे गोवा ले गया। वहां उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। वहां से आने के बाद आरोपित युवती को गुजरात के कच्छ ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया। आरोपित पिस्टल दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म और अप्राकृतिक संबंध बनाता था।

पीड़िता को बाद में पता चला कि उसका नाम साहिल नहीं, सद्दाम सिद्दीकी है। इसके बाद आरोपित ने पीड़िता के परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी। मतांतरण का दबाव बनाता था। वह उसे दलित बताकर मुस्लिमों की ऊंची जाति अपनाने को कहता था। आरोपित ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.