हल्द्वानी – लड़की को रोक कर दिया गया लूट की वारदात को अंजाम, सीसीटीवी में हुई कैद

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी में आज के समय में क्राइम रेट दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं जिस पर काबू पाने के लिए पुलिस के द्वारा कई कार्यवाही की जा रही है लेकिन इसके बावजूद भी क्राइम रेट थमने का नाम नहीं ले रहा है और हल्द्वानी में रात के समय में लड़की को रोक कर उसके साथ छीना झपटी कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया जानकारी के अनुसार बता दें कि मंगलवार की रात को हल्द्वानी के रामपुर रोड स्थित गली नं0 10, में बिष्णुपुरी मंदिर के पास एक लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाश ने मौके का फायदा उठा कर गली में एक अकेली लड़की को रोक लिया और छीना-झपटी कर उससे कीमती मोबाइल छीन कर फरार हो गया। यह पूरी घटना मंदिर के पास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई इस वारदात में लुटेरा लड़की का पीछा करते दिख रहा है, और जैसे ही बदमाश ने लड़की को अकेला पाया तो उसने उसे दबोचा लिया और लड़की से मारपीट कर नीचे गिरा दिया साथ ही युवती का मोबाइल फोन छीन कर भागते हुए दिख रहा है। इधर वारदात के बाद लड़की अपने को संभाल कर जैसे ही उसे पकड़ने को भागी तब तक बदमाश वहां से फरार हो गया। इधर लड़की की शोर-गुल सुन कर लोग घरों से बाहर आ गये।

करीब रात्रि 8 बजकर एक मिनट पर हुई इस घटना के बाद से क्षेत्र के लोगों में खौफ है। इधर प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के लोगों के द्वारा इस वारदात की सूचना देने के बाद भी मंगल पड़ाव चौकी पुलिस घटना स्थल में नहीं पहुंची ।जिससे क्षेत्र में के लोगों भारी रोष व्याप्त है। अब लोग पुलिस की गश्त पर भी सवाल उठा रहे हैं.

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.