दुःखद -सल्ट के झिमार के पास आल्टो खाई में गिरी 5 माह के बच्चे की मौत 3 अन्य घायल

ख़बर शेयर करें

सल्ट skt. com

Ad
Ad

अल्मोड़ा के सल्ट से एक बुरी खबर आ रही है। सल्ट के झिमारके पास एक कार के खाई में गिर जाने से एक 5 माह के बच्चे की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों का रामनगर के राजकीय अस्पताल में उपचार चल रहा है।


सभी कोटद्वार के रहने वाले हैं तथा वह झिमार में अपनी रिश्तेदारी में आए थे।
जानकारी मुताबिक ऑटो संख्या यूके 15 B8057 शाम को झिमार के पास गहरी खाई में गिर गई जिसमें 5 माह के बच्चे अंश नेगी पुत्र दीपक नेगी की मौके पर मौत हो गई । जबकि किरण नेगी पत्नी दीपक नेगी श्रीमती सरोज पत्नी स्वर्गीय बालम सिंह 55 तथा स्वयं दीपक नेगी गंभीर रूप से घायल हो गए । पहले उन्हें देवायल के अस्पताल में ले जाया गया जहां स्थिति गंभीर होने के चलते इनको रामनगर के अस्पताल में लाया गया घटना की जानकारी मिलने के बाद लैंसडाउन के विधायक महंत दिलीप सिंह रावत को हुई उनका हाल-चाल जानने रामनगर पहुंच गए किसी बीच रामनगर के ज्येष्ठ प्रमुख संजय नेगी गढ़वाल यूजर्स के पूर्व अध्यक्ष अरविंद गुसाईं और भाजपा नेता गणेश रावत भी अस्पताल पहुंचे उन्होंने घायलों का हालचाल जाना।

। घटना के बाबत जो जानकारी आ रही है उसके अनुसार दीपक नेगी अपने बड़े भाई अमित नेगी की ससुराल नवलेखाल से अपनी भाभी किरण नेगी भतीजे अनस नेगी तथा भाभी की मां सरोज को वापस लेकर कोटद्वार को जा रहे थे की झूमर के पास उनकी गाड़ी असंतुलित होकर गहरी खाई में गिर गई