अल्मोड़ा कॉपरेटिव बैंक के एमडी की भ्रष्टाचार की शिकायत की गई तो दे दी जान से मारने की धमकी, अब हो गई एफआईआर

ख़बर शेयर करें

अल्मोड़ा skt. com

Ad
Ad

अल्मोड़ा अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के प्रबंध निदेशक पीसी तिवारी के खिलाफ अल्मोड़ा में जान से मारने की धमकी देने एवं बदतमीजी करने पर एफआईआर दर्ज की गई है।
हल्द्वानी निवासी विपिन पांडे निवासी पूरनपुर नैनवाल पोस्ट लामाचौड़ की ओर से अल्मोड़ा अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के एमडी की भ्रष्टाचार की शिकायत कोऑपरेटिव निदेशक उत्तराखंड को की गई थी जिसकी बैंक स्तर पर जांच चल रही थी।

इसी बीच विपिन पांडे को एमडी पीसी तिवारी द्वारा विपिन पांडेय को शिकायत वापस लेनेलिए अल्मोड़ा बुलाया और उनपर दबाव डाला गया साथ ही जांच अधिकारी को भी जांच उनके हिसाब से करने का दवाब नही बनाया।

जब विपिन पांडे ने शिकायत वापस लेने से इनकार कर दिया। तो उनके खिलाफ खिलाफ पीसी तिवारी और उनके अधीनस्थों द्वारा दुर्व्यवहार किया
तथा जान से मारने की धमकी दी गई।


पीसी तिवारी के द्वारा बैंक में कई तरह की अनियमितताएं की गई थी जिसकी शिकायत विपिन पांडे द्वारा उच्च स्तर पर निबंधन कोऑपरेटिव समितियां को की गई थी। अपनी पोल खोलते देख एमडी पीसी तिवारी में विपिन पांडे के खिलाफ कार्य में बाधा डालने का झूठा मुकदमा दर्ज कराया । अल्मोड़ा बुलाए जाने के बाद जब विपिन पांडे को एमपीसी तिवारी तथा उसके अन्य सहयोगियों द्वारा डराया धमकाया गया तो उन्होंने व्हाट्सएप और ईमेल के माध्यम से एसएसपी नैनीताल और एसपी अल्मोड़ा को इसकी जानकारी भी दी गई।