पब्जी की दीवानी लड़की के प्यार के मे भिड़े 2 प्रोफेशनल खिलाड़ी पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

कहते हैं कि एक म्यान में दो तलवार नहीं आ सकती है एक तलवार दूसरी तलवार से बाजी मारने के चक्कर में आपस में टकराती है ऐसा ही हल्द्वानी के मल्ला गोरखपुर में हुआ जहां पब्जी की दीवानी एक लड़की दो अन्य पब्जी के प्रोफेशनल खिलाड़ियों के साथ ऐसी घुली मिली कि दोनों ही खिलाड़ी उसे अपना प्यार समझ बैठे ।

तो उससे मिलने के लिए गाजियाबाद और राजस्थान से हल्द्वानी आ पहुंचे। उसके घर के बाहर पहुंचने के बाद जब वह उसे अपनी अपनी प्रेमिका बताने लगे तो दोनों में पंगा हो गया मोहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए लड़की बाहर आई और मौका पाकर खिसक ली ।

इसी बीच किसी ने भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी को इसकी सूचना दे दी पुलिस मौके पर पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ तथा शांति भंग के आरोप में दोनों का चालान कर उन्हें थाने ले आई।

फेसबुक व्हाट्सएप के माध्यम से प्यार होने की बातें अक्सर सामने आती है ऐसा ही मामला हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र में सामने आया। यहां राजस्थान और यूपी के मुरादाबाद से प्रेमिका से मिलने आए दो युवक आपस में भिड़ गए।युवती दोनों लड़कों के साथ एक ही पब्जी खेलने के साथ-साथ प्यार का गेम भी खेल रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को पकड़कर कोतवाली ले गई, जहां उनके खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई।

बताया जा रहा है कि शहर के रहने वाली एक युवती ऑनलाइन गेम पबजी खेलने की शौकीन है।करीब दो साल पहले ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान उसकी दोस्ती राजस्थान निवासी युवक से हुई। तब से दोनों पबजी पर एक साथ गेम खलते रहे। इस बीच दोनों ने अपने मोबाइल नंबर शेयर किए और फोन पर बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। दोनों में प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि मिलने का प्लान बना लिया।

इसी बीच एक माह पहले ऑनलाइन गेम के दौरान ही युवती की दोस्ती मुरादाबाद निवासी अन्य युवक से हो गई। यहां भी दोनों के बीच प्यार की बातें होने लगीं। युवती ने मुरादाबाद निवासी युवक को भी मिलने हल्द्वानी बुला लिया शुक्रवार को दोनों एक साथ युवती से मिलने हल्द्वानी पहुंच गए जहां युवती के घर के सामने ही गर्लफ्रेंड को लेकर दोनों बैठ गए इस दौरान लड़की भी मौके पर पहुंच गई परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस दोनों लड़कों को पकड़कर थाने ले गई जहां शांति भंग में चालान किया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.