दूसरे समुदाय के युवक से विवाह करने पर मायके वालों ने नवविवाहिता का किया अपहरण, पुलिस ने की यह कार्रवाई

ख़बर शेयर करें

राज्य में अपरधिक मानसिकता वाले लोग दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं जिसको लेकर पुलिस प्रशासन के द्वारा इन लोगों के ऊपर कार्यवाही की जाती है इसी क्रम में बड़ी खबर धर्मनगरी द्वार के सामने आ रही है यहां पर दूसरे समुदाय के युवक से शादी करने वाली नव विवाहिता का उसीके मायके वालों ने अपहरण कर लिया। पति ने विरोध किया तो उसके साथ धक्का-मुक्की भी की गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कुछ देर में ही नव विवाहिता को बरामद कर मायके वालों को फटकार लगाई और उनके खिलाफ कार्रवाई की भी तैयारी है।

मामला पिरान कलियर थाने की धनौरी पुलिस चौकी क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां कुछ दिन पहले दो अलग-अलग समुदाय का प्रेमी जोड़ा फरार हो गया था। बाद दोनों ने शादी ली। इसके बाद हाईकोर्ट से सुरक्षा की मांग की। बताया जा रहा है कि गत दिवस को युगल और प्रेमी का मौसेरा भाई किसी काम से जमालपुर की तरफ गए थे।
जानकारी के अनुसार रेलवे फाटक के पास नव विवाहिता के मायके वालों ने उन्हें रोक लिया। उन्होंने नवविवाहिता को पकडक़र गाड़ी में बैठा लिया। जब पति ने इसका विरोध किया तो पति के साथ धक्का-मुक्की व गाली-गलौच कर दी। सरेराह हंगामा होने वहां भीड़ एकत्र हो गई। किसी ने पुलिस को अपहरण की सूचना दी गई।दिनदहाड़े अपहरण की खबर से पुलिस के हाथ-पांव फूल गये। एक्शन में आयी पुलिस ने थोड़ी देर में सराय क्षेत्र से नव विवाहिता को बरामद कर लिया गया। जगजीतपुर चौकी लाकर मायके वालों को जमकर फटकार भी लगाई। लड़की को उसके पति को सौंप दिया गया।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *