यहां सड़क हादसे में युवक की मौत

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। ये खबर उत्तराखंड के रूड़की से है। रूड़की में सेना के ट्रक ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी।


इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अभी तक इस मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। जानकारी के मुताबिक गौरीशंकर नाम का युवक लंढोरा में वैध का काम करता था। वो किसी काम से अपने दोस्त के साथ रुड़की आया हुआ था। देर रात को वो बाइक से वापस लंढौरा जा रहे थे।

जैसे ही गौरी शंकर की बाइक सेना चौक के पास पहुंची तो सामने से आ रहे सेना के वाहन ने इसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में गौरी शंकर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद सेना के वाहन में सवार सेना के जवानों द्वारा घायल बाइक सवार को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। अस्पताल में डॉक्टर्स ने गौरीशंकर को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे की सूचना सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को दी गई।

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लिया है। पुलिस को इस मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली है। सिविल लाइंस कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान का कहना है कि तहरीर मिलने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.