परिसंपत्तियों के बंटवारे में युवा मुख्यमन्त्री धामी उतरे खरे – डॉ अनिल डब्बू( देखें वीडियो )

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट के इस बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर अनिल कपूर डब्बू ने कहा कि कांग्रेसियों का काम सिर्फ आरोप लगाना होता है पिछले 21 सालों में 10 साल कांग्रेस की भी सरकार थी लेकिन उन्होंने इस संबंध में कोई भी कदम नहीं उठाया और जब अब प्रदेश के सबसे युवा मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने यह कदम उठाया है तो कांग्रेसियों से कुछ कहते हुए नहीं बन रहा है अनर्गल बयानबाजी कांग्रेस का कोई काम नहीं रह गया है ।

विगत दिवस पत्रकार वार्ता में कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ने भाजपा पर आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री धामी ने प्रदेश के हितों को उत्तर प्रदेश के हाथों गिरवी रख दिया है तथा त्रिवेंद्र सिंह सरकार के समय लिए गए फैसलों को पलटते हुए बहुत ही कम में समझौता किया है जबकि यहां की परिसंपत्तियों पर ज्यादा हक उत्तराखंड का होना चाहिए और केंद्र की सरकार को उत्तराखंड के साथ न्याय करते हुए यहां के आपदाओं को देखते हुए बीच में हस्तक्षेप करते हुए उत्तराखंड को सही सम्मान देना चाहिए।

इस सवाल के जवाब में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अनिल कपूर डब्बू ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपनी युवा सोच के चलते उत्तर उत्तर प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी बात बेबाकी से रखी और तुरंत परिसंपत्तियों पर अधिकारियों से फैसला करवाया जिससे हाथों हाथ फैसला हुआ है ।

उन्होंने कहा कि सिंचाई विभाग हो अथवा वन विभाग दोनों मुख्यमंत्रियों ने बहुत बढ़िया जिम्मेदारी निभाई है और जो मामले अभी तक पेंडिंग थे वह हाथों हाथ मुख्यमंत्री ने सुलझए हैं कई सौ करोड रुपये उत्तराखंड को मिले हैं जब-जब कि अभी तक कांग्रेस एक भी फूटी कौड़ी नही ला पाई थी। इसके अलावा कोई मुददा भी नही नहीं सुलझा पाई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किसानों की मांगों के समर्थन में कृषि विलोम को वापस लिया है और किसानों की सभी बातों को उन्हें विश्वास में लेकर हल किया जाएगा।

अनिल कपूर ने कहा कि जब भाजपा जनता के प्रति जवाबदेही नहीं आती है इसीलिए ही उसे 57 सीटें मिली हैं और कांग्रेस को दहै अंग में आने के लिए भी बहुत बड़ा संघर्ष करना सत्ता में रहते हुए कांग्रेस की बुरी हालत हो गई थी। उनके मुख्यमंत्री स्टिंग ऑपरेशन में यह कहते हुए पकड़े गए थे कि जितना मर्जी कमा लो मैं आंखें बंद कर लूंगा।

अनिल कपूर डब्बू भाजपा के तेजतर्रार प्रवक्ता माने जाते हैं वह नैनीताल डीएसबी के अध्यक्ष के अलावा उत्तर प्रदेश के समय से ही भाजपा में कई बड़े पदों पर रहे हैं वह युवाओं के साथ घुल मिले रहते हैं वह वर्तमान में हल्द्वानी विधानसभा से भाजपा के प्रवर्तन दावेदारों में से एक हैं ।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *