दोस्त के साथ मंदिर गई युवती से गैंगरेप, छह मनचलों ने एक घंटे तक की दरिंदगी मध्य प्रदेश के रीवा में एक युवती के साथ गैंगरेप किया

ख़बर शेयर करें


आरोपी युवक किशोरी को उसके दोस्त के सामने ही घसीटकर जल प्रपात की ओर ले गए और उसके साथ एक-एक कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वारदात के बाद दरिंदो ने किशोरी के साथ मारपीट की और मोबाइल सहित उसकी पायल लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपियों के तलाश में जुट गई.


यह खौफनाक वारदात रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत बहुती जलप्रपात स्थित अष्ठ भुजी माता मंदिर का है. यहां पर एक किशोरी अपने दोस्त के साथ मंदिर घूमने आई थी. मंदिर में दर्शन करने के बाद वह पास बैठकर आपस में बात कर रहे थे. आरोपियों ने गैंगरेप की घटना के दौरान किशोरी को तकरीबन एक घंटे तक बंधक बनाए रखा.


दरिंदो के चंगुल में फंसी पीड़िता और उसका दोस्त हैवानों के सामने हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगते हुए रोते बिलखते रहे लेकिन वह नहीं माने. इस घटना के बाद पीड़ित के दोस्त ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही नईगढ़ी पुलिस के साथ मऊगंज एसडीओपी तत्काल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. पुलिस के द्वारा पीड़िता और उसके दोस्त के परीजनों को जानकारी दी गई. दरिंदगी की शिकार हुई पीड़िता की हालत बेहद खराब थी जिसे पुलिस के द्वारा तत्काल उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.


गैंगरेप के शिकार हुई किशोरी काफी डरी और सहमी हुई थी. दरिंदों ने उसे धमकाया था जिसके चलते वह आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट तक दर्ज कराने के लिए तैयार नहीं थी. आरोपियों ने घटना के बारे में किसी बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने समझाइस दी. खुद एसडीओपी नवीन दुबे ने उसकी सुरक्षा का भरोसा जताते हुए आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही जिसके बाद पीड़िता शिकायत दर्ज करवाने के लिए तैयार हो गई.


मामले पर एसडीओपी मऊगंज नवीन दुबे ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध पाक्सो सहित धारा 376डी, 395, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. सभी आरोपी नईगढ़ी थाना क्षेत्र के निवासी हैं. आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी तलाश की जा रही है.

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.