शराब का लती न सह पाया पत्नी की बेवफाई दे दी अपनी जान

ख़बर शेयर करें

हलद्वानी एसकेटी डॉट कॉम

पैशे से मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव प्रकाश कुमार मूल रूप से बिहार का रहने वाला था जोकि हल्द्वानी के पीली कोठी रूपनगर मैं नीमा पडलिया पत्नी नंदा नंदा बाला पडलिया के घर पर किराए पर रहता था। विगत दिवस पूर्व उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रकाश कुमार शराब का लती बताया जा रहा है जिसकी वजह से उसकी आधी कमाई शराब में ही चली जाती थी जिससे उसका अपनी पत्नी से झगड़ा होता रहता था इसी बीच उसकी पत्नी अपने एकमात्र पुत्र के साथ अपने ससुराल बिहार चली गई।

पत्नी के रूठ कर चले जाने की वजह से वह शराब ज्यादा पीने लगा तथा उसने खाना पीना छोड़ दिया। अपने कमरे में रहकर ही वह शराब पीने लग गया।

सोमवार उसकी तबीयत खराब हो गई तो नीमा ने उसकी पत्नी नीरा को फोन किया लेकिन उसने बिना नीरा के अस्पताल जाने से इंकार कर दिया। मंगलवार को फिर उसने दिन रात शराब पी। बुधवार को जब उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो नीमा ने पुलिस को सूचना दी।

मुखानी थाने के एसआई संजय कुमार मौके पर पहुंचे तो उन्होंने दरवाजा खुलवा कर देखा तो वह बेसुध पड़ा हुआ था। अस्पताल ले जाने पर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

एसआई संजय कुमार ने बताया कि मौत के असली कारणों का पता तो पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा इधर मीरा कुमारी ने बताया कि वह प्रकाश से इसलिए नाराज हो कर चली गई थी कि वह ज्यादा शराब पीने लग गया था अपने किसी कार्य से था बेटे की भविष्य को लेकर वह ससुराल चली गई।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.