आखिर क्यों महिला असिस्टेंट कमिश्नर पर गिरी गाज,पढ़े खबर

ख़बर शेयर करें

यहां भगवानपुर स्थित जीएसटी कार्यालय में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक संदिग्ध व्यक्ति असिस्टेंट कमिश्नर के दफ्तर में घुसा और उनकी कुर्सी पर बैठ गया।इसी के साथ अवैध वसूली के भी संदिग्ध पर आरोप है। इसकी गाज महिला असिस्टेंट कमिश्नर पर गिरी। बता दें कि इस आरोप में महिला असिस्टेंड कमिश्नर को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही डिप्टी कमिश्नर और 3 अधिकारियों को मुख्यालय से अटैच किया गया है। वहीं मामले में महिला असिस्टेंट कमिश्नर ने आरोपों से अनभिज्ञता जताते हुए भगवानपुर थाने में तहरीर दी है।

जीएसटी मुख्यालय हरिद्वार को शिकायत मिली थी कि भगवानपुर मंडावर जीएसटी दफ्तर में एक व्यक्ति आ रहा है। वह असिस्टेंट कमिश्नर की कुर्सी पर भी बैठता है। आरोप है कि कुछ दिन पहले असिस्टेंट कमिश्नर दीपा सिंह ने इस व्यक्ति को अपना पति बताते हुए स्टाफ और अधिकारियों से मिलवाया था। उसके बाद से वह व्यक्ति कार्यालय पर आता था। मामले का संज्ञान लेते हुए मुख्यालय से इस पूरे मामले की जांच की। व्यक्ति के कार्यालय में आने और असिस्टेंट कमिश्नर की कुर्सी पर बैठने की बात की पुष्टि होने पर मुख्यालय ने असिस्टेंट कमिश्नर दीपा सिंह को निलंबित कर दिया है। इस मामले में डिप्टी कमिश्नर और 3 जीएसटी अधिकारियों को विभाग के मुख्यालय से अटैच कर दिया गया है।


बता दें कि मामले की शिकायत मुख्यालय में की गई थी। चार दिन से मुख्यालय की ओर से पूरे मामले की जांच गोपनीयता के साथ कराई जा रही थी। शिकायत की पुष्टि होने पर विभाग की ओर से कार्रवाई करते हुए असिस्टेंट कमिश्नर दीपा सिंह को सस्पेंड कर दिया गया। लेकिन इस मामले पर असिस्टेंट कमिश्नर दीपा सिंह का कहना है कि उनके संज्ञान में ऐसा कोई मामला नहीं है। उन्होंने किसी को भी विभागीय अधिकारी व स्टाफ से नहीं मिलवाया है। उनके विरुद्ध विभाग की ओर से ऐसी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उनकी जानकारी में ऐसा कुछ भी नहीं है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.