विद्यायक धामी की चेतावनी- छोड़ देंगे हाथ का साथ अगर रावत….

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी/धारचूला एसकेटी डॉटकॉम

पिथौरागढ़ से कांग्रेस के एकमात्र विधायक हरीश धामी ने खुले मंच से कांग्रेस हाईकमान को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि हरीश रावत को मिशन 2022 के लिए मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं बनाया तो वह हमेशा के लिए हाथ का साथ छोड़ देंगे एक सार्वजनिक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि जो लोग हरीश रावत को कमा कर रहे हैं वह अपने आप का आकलन स्वयं करें। उन्होंने कहा कि हरीश रावत ने प्रदेश के चारों कोनों मैं कांग्रेस को जीवित रखने का काम किया है और उत्तराखंड के हर मुद्दे को जीवन भर अपने राजनीतिक सिद्धांतों के साथ रखा है।

उन्होंने कहा कि सभी प्रकार के सर्वे में हरीश रावत मुख्यमंत्री की पसंद के तौर पर पहले पायदान पर हैं उनके समकक्ष कांग्रेस का कोई भी नेता नजर नहीं आता है इसके अलावा भाजपा के सत्तारूढ़ मुख्यमंत्री भी उनसे पीछे रहे हैं। कांग्रेस के जो भी नेता अपने आप को मुख्यमंत्री की दौड़ में मान रहे हैं वह अपना आकलन खुद कर सकते हैं 20 परसेंट भी लोग उन्हें मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं समझते हैं ऐसे में हरीश रावत को हाशिए पर रखने की उनकी यह कोशिश परवान नहीं चलेगी अगर हरीश रावत को मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित नहीं किया तो उत्तराखंड में कांग्रेस को रास्ता दिखाने वाला भी कोई नहीं मिलेगा।

उन्होंने हाईकमान से अनुरोध किया कि हरीश रावत के उत्तराखंड के मिशन को पूरा करने के लिए और कांग्रेस को सत्ता में लाने के लिए उन्हें चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष के तौर पर पार्टी के सभी निर्णयों को लागू करने का विशेषाधिकार दिया जाए ताकि कांग्रेस को सत्ता में लाकर दलितों पिछड़ों और समाज के हर वर्ग को एक नए उत्तराखंड में अपनी भागीदारी करने का मौका मिले।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *