उत्तराखंड -यहां पर खुद को सेना का अफसर बताकर युवती से की दोस्ती,आपत्तिजनक भेजी फोटो,गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

देहरादून।यहां पर खुद को सेना में अफसर बताकर एक व्यक्ति ने युवती को पहले अपनी आपत्तिजनक फोटो भेजीं। बाद में युवती पर आपत्तिजनक फोटो भेजने का दबाव बनाया। फोटो न भेजने पर उसे फंसाने की भी धमकी दी। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।आपको बता दें कि पटेलनगर क्षेत्र की एक युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अभिनव लायर नाम के व्यक्ति के साथ उसकी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई। दोनों में दोस्ती हुई। युवक ने खुद को सेना में अफसर बताया और शादी के लिए प्रपोज किया। दोनों के बीच बातें होने ली। तो युवक ने युवती पर अश्लील फोटो भेजने का दबाव बनाया और खुद की भी अश्लील फोटो भेजीं।


.युवती ने पुलिस को बताया कि 11 सितंबर, 2020 को उसने युवक से संबंध तोड़ लिए। इसके बाद भी आरोपित युवती को लगातार परेशान करता रहा। 6ह नवंबर, 2020 को आरोपित ने युवती को जान से मारने की धमकी दी। युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद भी आरोपित युवती व उसके परिवार को जेल भेजने की धमकी देता रहा।
जनवरी 2021 में आरोपित ने युवती को दिल्ली या देहरादून मिलने के लिए बुलाया, लेकिन युवती ने मिलने से मना कर दिया। आरोपित ने कभी डॉक्टर तो कभी सैन्य अधिकारी बनकर युवती से संपर्क करने की कोशिश की। युवती ने आरोपित के खिलाफ साइबर सेल में शिकायत दी। साइबर सेल की जांच के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *