चीनपुर-आरटीओ रोड़ सड़क के चौड़ीकरण की मांग को लेकर शुरू हुआ महेश का अनशन

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

कांग्रेस महासचिव महेश शर्मा ने चीनपुर हनुमान मंदिर आरटीओ रोड जय देवपुर रोड के चौड़ीकरण की मांग को लेकर स्थानीय लोगों के साथ अनशन शुरू कर दिया है। महेश शर्मा हनुमान मंदिर के पास 48 घंटे के अनशन पर बैठ गए हैं।

अनशन शुरू होने से पूर्व उन्होंने उपस्थित स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार कई वर्षों से इस रोड के किनारे बनी नहर के कबर होने के बाद भी इस रोड का चौड़ीकरण नहीं कर रही है। उन्होंने स्थानीय विधायक एवं प्रदेश सरकार के मंत्री बंशीधर भगत पर आरोप लगाया कि वह ऐसी सड़कों का चौड़ीकरण कर रहे हैं जिनकी नहरे अभी कवर भी नहीं हुई है जबकि इस महत्वपूर्ण सड़क जिसकी नहर को कवर किए हुए 5 वर्ष से अधिक समय हो चुके हैं को कवर करने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

निश्चित रूप से यह क्षेत्रवासियों के साथ दगाबाजी है। कांग्रेस कार्यकाल के दौरान सिंचाई मंत्री रहते हुए यशपाल आर्य ने इस नहर को कवर करवा दिया था लेकिन इसके बावजूद क्षेत्री लोगों की मांग को दरकिनार करते हुए स्थानीय विधायक एवं कैबिनेट मंत्री ने इस सड़क की सुध नहीं ली है उन्होंने कहा कि वह इस सड़क के चौड़ीकरण की मांग को लेकर 48 घंटे के अनशन पर बैठे हुए हैं।

सरकार को उनके अनशन स्थल पर आकर उन्हें इस सड़क के चौड़ीकरण करने का आश्वासन देना होगा तथा इस रोड के लिए बजट भी जारी करना होगा तभी वह अपना अनशन समाप्त करेंगे

उनके साथ में पूर्व प्रधान श्री कुन्दन सिंह बोहरा,बीरेन्द्र सिंह बर्गली, श्री भानू पडलिया,श्री प्रदीप नेगी, श्री उमेश बधानी भी डटे हुए हैं।

सभा का संचालन प्रदेश युवा कॉग्रेस प्रवक्ता श्री हरीश रावत ने किया

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.