अनियंत्रित स्कार्पियो ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत, एक घायल

ख़बर शेयर करें

राज्य में सड़क दुर्घटना को लेकर आए दिन खबरें सामने आती रहती है एक ऐसी ही दुखद खबर हरिद्वार जिले से सामने आ रही है यहां के झबरेड़ा थाना क्षेत्र में एक बेकाबू स्कॉर्पियो कार ने आतंक मचा दिया। यहां नगला कुबड़ा गांव में सड़क किनारे बने यात्री प्रतीक्षालय में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित होकर जा घुसी। जिसकी चपेट में दो बाइक सवार आ गए। हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।


दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घायल को उपचार के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया। वहीं, हादसे के बाद वाहन चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया।
बताया जा रहा है कि हादसा नगला कुबड़ा गांव स्थित फाजलपुर तिराहा के पास हुआ है। एक तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो कार सड़क किनारे बने यात्री प्रतीक्षालय में घुस गई, जिससे उसकी दीवार ढह गई। इसी दौरान दो बाइक सवार भी कार की चपेट में आ गये।


जिसमें बाइक सवार पंकज की मौके पर ही मौत हो गई और दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों धर्मपुर थाना झबरेड़ा के रहने वाले थे। हादसे के दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को हादसे की सूचना देते हुए आनन-फानन में घायल दीपक को अस्पताल ले पहुंचाया जहां उसका उपचार चल रहा है. वहीं,मौके पर पहुंची पुलिस ने शव और स्कॉर्पियो कार को अपने कब्जे में लिया और वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.