# udn news-न्यूज़ यहाँ दबिश देने गए दरोगा ने ताव मैं आकर महिला को जड़ा थप्पड़ (देखिए वीडियो )एसएससी दिए जांच के आदेश

ख़बर शेयर करें

गदरपुर एसकेटी डॉट कॉम

कई बार व्यक्ति क्षण भर के आवेश में ऐसा कर गुजरता है कि उसके बाद उसे पछतावा करने के बाद इसकी भरपाई करना काफी मुश्किल हो जाता है ऐसा ही कुछ गदरपुर के दरोगा के साथ भी हुआ जब वह एक मामले में गूलर भोज में दबिश देने गए तो वह आरोपी को पकड़ने के बाद ले जाने लगे तो इसी बीच महिलाओं ने उसका विरोध करना शुरू कर दिया इसी दौरान क्षणिक आवेश मैं आकर दरोगा ने विरोध कर रही एक महिला के थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसे मुद्दा बना दिया और इस मामले को लेकर अगले ही दिन परिवार ग्रामीणों के साथ एसएसपी मंजूनाथ टी सी से मिला जिसके बाद एसएसपी ने इस मामले की जांच बाजपुर ke एस ओ को दे दी है.

गदरपुर थाना क्षेत्र के ठंडा नाला गांव में आधी रात पुलिस की दबिश से हंगामा खड़ा हो गया। पुलिस ने बिना अपराध बताए एक व्यक्ति को जबरन ले जाने की कोशिश की तो परिजनों ने विरोध किया।

जिससे नाराज एसओ ने विरोध कर रही एक म हिला को थप्पड़ जड़ दिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे एसओ महिला को थप्पड़ जड़ते दिख रहे हैं और ग्रामीण इस पर एतराज जता रहे हैं। इस दौरान नीली टीशर्ट पहने गूलरभोज चौकी इंचार्ज ने एसओ को समझाने की कोशिश की तो उन्होंने उसको भी झिड़क दिया। काफी देर तक चले हंगामे के बाद पुलिस वहां से चली गई। आज पीड़ित परिवार के साथ ग्रामीण एसएसपी कार्यालय पहुंचे और मामले की जानकारी एसएसपी को दी गई। पीड़ित वयक्ति ने बताया की कल देर रात गदरपुर एसओ राजेश पांडे गूलरभोज चौकी इंचार्ज और सिपाहियो के साथ उनके घर के बाहर पहुंचे थे। जब वह बाहर आए तो उन्होंने कहा की उनके भाई के बेटे कहा है उनके द्वारा तत्काल दोनो को बुला लिया गया जबकि एक बेटा घर से बाहर था तो उन्हे पाच मिनट में आने की बात कही गई इतना सुनते ही एसओ ने उनका हाथ पकड़ लिया और ले जाने लगे तो परिवार के लोगो द्वारा विरोध जताया गया। इस दौरान एसओ अपना आपा खो बैठे और महिला को थपड़ जड़ दिया।


एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने बताया की गदरपुर थाना क्षेत्र का एक प्रकरण सामने आया है। एसओ पर महिला के साथ अभद्रता करने का आरोप लगा है। मामले की जांच सीओ बाजपुर को सौंपी गई है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.