कांग्रेस ब्लॉकअध्यक्ष को सोशल मीडिया पर मिली जान से मारने की धमकी#threatend congressblockpresident

ख़बर शेयर करें

भतरोजखान अल्मोड़ा एसकेटी डॉट कॉम

कांग्रेश में अपनी सक्रियता के चलते युवा नेता एवं भिकियासैन ब्लॉक अध्यक्ष नंदन रावत को सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा नुकसान पहुंचाने और अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है इस सुमन में उन्होंने पद संस्थान थाने में तहरीर देकर मामले की जांच कर ले मानसिक रूप से तनाव देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

भतरोंज खान थाने में दी गई अपनी तहरीर में उन्होंने कहा कि रमेश कुमार निवासी राजनीति तथा मनोहर रावत निवासी हल्द्वानी जो कि सोशल मीडिया की आईडी से उनके नाम पते दर्शा रहे हैं कि द्वारा उन्हें कई बाऱ अभद्र टिप्पणियों के साथ धमकी देने का काम कर चुके हैं जिसकी स्क्रीनशॉट इन थाने में तहरीर के साथ संलग्न करके दी है.

नंदन रावत ने यह लिखा है कि इस पोस्ट के माध्यम से भाजपा के समर्थन की पोस्ट निकलती रहती हैं तथा इन लोगों को भाजपा के बड़े नेताओं का सरंक्षण मिलता है ऐसा इनकी पोस्टों से ज्ञात हो रहा है उन्हें तथा उनके साथियों को इन लोगों से जान का खतरा बना हुआ है तथा कभी भी वह अपनी घटना को अंजाम दे सकते हैं.

युवा नंदन रावत ने कहा कि इस आईडी से जांच कर इन लोगों की पहचान की जाए और उनके खिलाफ आईटी एक्ट में कारवाई की जाए जो उनका मानसिक उत्पीड़न कर उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

युवा एव संघर्षशील होने के चलते नंदन रावत को अभी 1 माह पूर्व ही भिकियासैन ब्लॉक का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है. उस के बाद उन्होंने लगातार कई मामलों में पार्टी के कार्यक्रम में अपनी जोरदार भागीदारी की. अंकिता मर्डर के अलावा कई मामलों में उन्होंने कांग्रेस का नेतृत्व करते हुए जनता के साथ मिलकर जोरदार प्रदर्शन किया है जिससे उनकी लोकप्रियता को देखते हुए कुछ विपक्षी लोग उन्हें पचा नहीं पा रहे हैं जिसकी वजह से उन्हें परेशान करने की वजह से ऐसी पोस्ट की जा रही हैं. साथ ही जान से मारने की भी धमकी दी जा रही है

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.