इस विधायक की आभार रैली में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे,वीडियो हुआ वायरल, मचा हंगामा

ख़बर शेयर करें

मंगलौर विधानसभा सीट से नवनिर्वाचित बसपा विधायक सरवत करीम अंसारी शपथ लेते ही विवादों में फंस गए हैं। विधायक की आभार रैली का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मचा हुआ है। वायरल वीडियो में विधायक के समर्थक की नारेबाजी को लेकर बवाल मचा हुआ है। वीडियो में समर्थकों की ओर से कथित रूप से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने के आरोप लग रहे हैं। हालांकि विधायक ने इसका खंडन करते हुए दावा किया है कि सभा में राजस्थान जिंदाबाद के नारे लगे थे। जिसके बाद एक बार फिर राजनीति भी शुरू हो गई है।


उत्तराखंड में 5वीं विधानसभा का गठन हो गया है। जिसके बाद नवनिर्वाचित विधायकों का शपथ ग्रहण भी हो गया है। शपथ लेने के बाद विधायक अब अपने क्षेत्र की जनता का आभार कर रहे हैं। इस बीच मंगलौर विधायक सरवत करीम अंसारी ने भी मंगलौर में एक आभार सभा का आयोजन किया है। इस दौरान विधायक के समर्थकों की ओर से नारेबाजी की गई। जिसके बाद एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।


वीडियो में कथित रूप से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने के आरोप लगे हैं। वायरल वीडियो के सामने आने के बाद से हिंदू संगठनों और विधायक की ओर से मामले में केस दर्ज कराने को शिकायत की गई है। इस पूरे प्रकरण पर विधायक सरवत करीम अंसारी का पक्ष भी सामने आया है। जिसे विधायक ने एक साजिश करार दी है। विधायक का कहना है कि उनके चुनाव में राजस्थान भी एक बड़ा मुद्दा था। कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान नहीं राजस्थान जिंदाबाद के नारे लगाए थे।


उनके खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा है।उन्होंने कहा है कि एसएसपी और डीआईजी से शिकायत की गई है। दुष्प्रचार करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है। विधायक समर्थकों का कहना है कि मंगलौर से कांग्रेस प्रत्याशी काजी निजामुद्दीन को पार्टी की ओर राजस्थान का प्रभारी बनाया गया है। चुनाव में प्रचारित किया गया था कि काजी निजामुद्दीन ज्यादा समय क्षेत्र के बजाय राजस्थान में रहे हैं। जिस वजह से राजस्थान के नारे लगाए गए हैं।


बसपा के नवनिर्वाचित विधायक सरवत करीम अंसारी शपथ के दिन से ही विवादों में हैं। विधानसभा में शपथ ग्रहण के दिन भी उन्हें 3 बार शपथ लेनी पड़ी। जिसका कारण रहा सही तरह से उच्चारण न कर पाना। प्रोटेम स्पीकर को भी उन्हें कई बार टोकना पड़ा जबकि बाद में प्रोटेम स्पीकर ने अपने साथ बोलकर शपथ दिलाई। जिसके बाद से विधायक के शपथ लेने के वीडियो भी जमकर वायरल हो रहे हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.