इस कांग्रेसी नेता के घर हुआ धमाका, पुलिस पहुँची जांच शुरू

ख़बर शेयर करें

मोटाहल्दू के जयपुर खीमा पंचायत में एक घर पर अब से कुछ देर पर वज्रपात हुआ है। हालांकि घटना में किसी प्रकार का जानी नुकसान नहीं हुआ है लेकिन घर के अंदर के खिड़कियों पर लगे शीशे टूट गए। दीवारों पर दरारें दिखाई पड़ रही है। घर में लगे बिजली के तमाम उपकरण भी जल गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार लगभग 3:55 बजे आसमान में तेज कड़कड़ाहट के साथ बिजली गिरी। बिजली गिरने की कड़कड़ाहट 15 किलोमीटर दूर तक सुनाई पड़ी।

दरअसल बरेली रेाड स्थित जयपुर खीमा गांव में डा. बालक सिं​ह बिष्ट के मकान पर यह बिजली गिरी।

आसमानी बिजली उनके मकान के ऊंपर बनाई गई शीशे से सुसज्जित गुमटी के ऊपर गिरी। इससे गुमटी में लगे तमाम शीशे टूट गए। इसके बाद घर के अंदर लगे शीशे भी टूट गए।

उस समय डा. बिष्ट का प​रिवार घरके अंदर ही था। लेकिन किसी को कोई चोट नहीं पहुंची। गिरने की आभास होते ही सभी लोग बाहर निकल आए। गृह स्वामी बालम सिंह बिष्ट का कहना है कि यह धमाका आकाशीय बिजली गिरने का नहीं है इसकी जांच की जाए।

विगत कुछ दिन पहले बीजेपी के जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के घर में रात्रि में एक बहुत ही खतरनाक धमाका हुआ था जिसकी जांच के लिए एजेंसियां और पुलिस जुटी हैं लेकिन अभी तक कोई निष्कर्ष नहीं निकल पाया है।

घटना की जानकारी पर ग्राम पंचायत प्रधान सीमा पाठक के साथ कई ग्रामीण और हल्दूचौड़ पुलिस चौकी से पुलिस की एक टीम भी मौके पर पहुंची।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *