कलियर विधानसभा की जनता की सेवा करने के लिए काशीपुर का ये बच्चा 200 किलोमीटर से आया,जानिए क्या है ये मामला!

Ad
ख़बर शेयर करें

राज्य में चुनाव नजदीक आने के साथ ही अब राजनीतिक दल का नेता एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगाएंगे और विकास कार्यों को गिनाना शुरू कर देते हैं इसी क्रम में एक बड़ी खबर रुड़की क्षेत्र से सामने आ रही है यहां के पिरान कलियर विधानसभा प्रभारी इंजीनियर शादाब आलम ने करीब 4 दिन पहले कलियर विधानसभा के उस क्षेत्र का निरीक्षण किया था जो कांग्रेस के वर्तमान विधायक हाजी फुरकान अहमद का निवास स्थान माना जाता है. निरीक्षण के दौरान शादाब आलम को विधायक के गांव में कई खामियां नजर आई थी. इसी क्रम में कलियर विधानसभा से मौजूदा विधायक फुरकान अहमद ने शादाब आलम को कहीं का ईंट कहीं का रोड़ा बताया है। बताते चलें कि शादाब आलम कलियर विधानसभा से आम आदमी पार्टी के टिकट से 2022 विधानसभा का चुनाव लड़ने जा रहे हैं।
विधायक फुरकान अहमद ने कहा कि मेरे द्वारा अपने गांव में कन्या इंटर कॉलेज, कलियर में इंटर कॉलेज, भारापुर भौंरी गांव में इंटर कॉलेज बनाए गए हैं.

विधायक ने कहा कि जितने इंटर कॉलेज मेरी विधानसभा में बने हैं. साथ ही जितना सड़कों का निर्माण कार्य हुआ है, इतना विकास कार्य किसी विधानसभा में नहीं हुआ है।वहीं फुरकान अहमद ने कहा कि शादाब आलम 200 किलोमीटर से आकर यहां चुनाव लड़ रहे हैं जो अपनी जमानत भी नहीं बचा पाएंगे। फुरकान अहमद ने कहा कि कलियर विधानसभा की जनता पढ़ी-लिखी जनता है. 2022 में जनता उन्हें बताएगी जब उनके गुल्लक खाली निकलेंगे।वहीं शादाब आलम ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि विधायक फुरकान अहमद के गांव में हमने निरीक्षण किया था, जहाँ की दुर्दशा हो रखी है जिसे क्षेत्र की जनता के सामने भी हमारे द्वारा पेश किया गया था जिसका जवाब तो अभी तक नहीं आया हैं.

वहीँ शादाब आलम ने विधायक पर पलटवार करते हुए कहा कि कलियर विधानसभा के कई गांव ऐसे हैं जिनमे गंदगी का अंबार है और कुछ गांव ऐसे भी है जिनमें मुख्यमार्ग की सड़कें तक नहीं बनाई गई है।शादाब आलम ने कहा कि पिरान कलियर में विधायक फुरकान अहमद का एक पेट्रोल पंप है जिसके सामने जलभराव की समस्या बनी रहती है जो आजतक दूर नहीं की गई। उन्होंने कहा कि हाल फिलहाल में पिरान कलियर का 753 वां उर्स चल रहा है जिसमें जगह-जगह गंदगी का अंबार लगा हुआ है, जिससे आने वाले जायरीनों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। शादाब आलम ने कहा कि कलियर विधानसभा की जनता की सेवा करने के लिए काशीपुर का ये बच्चा 200 किलोमीटर से आया है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *