यहां जहर खुरानो का शिकार हुए युवक मामले में नया मोड़, मृतक की मां ने बस संचालक पर लगाए गंभीर आरोप, जांच में जुटी पुलिस

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी।यहां पर बस स्टैंड पर ना उतारकर छतरी चौराहे पर लावारिस हालत में उतारे युवक की मौत के मामले में मृतक की मां ने बस संचालक पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर बस संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आवास विकास रूद्रपुर निवासी मृतक उत्कर्ष की मां भावना ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि गत 26 अप्रैल रात साढ़े 11 बजे उनका बेटा उत्कर्ष उर्फ नन्नू दिल्ली के आनंद विहार बस स्टैंड से एक बस के माध्यम से रूद्रपुर के लिए रवाना हुआ था। उनका आरेाप है कि चालक रियासत ने उत्कर्ष को रूद्रपुर में नहीं उतारा और बस लेकर हल्द्वानी आ गया। यहां पर भी रियासत ने उत्कर्ष को बस स्टैंड पर उतारने के बजाए छतरी चौराहे पर लावारिस हालत में फेंक दिया।


मां ने आशंका जताई है कि बस में उत्कर्ष के साथ मारपीट व लूटपाट की गई है। उत्कर्ष की बाद में मौत हो गई उसका पर्स व बैग जिसमें 48 हजार रूपये थे। वे भी गायब हैं। महिला ने रियासत अली पर संदेह व्यक्त करते हुए कोतवाली हल्द्वानी में तहरीर सौंपी। मृतक की मां ने पुलिस को बस चालक का मोबाइल नंबर भी उपलब्ध कराया है। जिसके आधार पर चालक का नाम रियासत अली बताया गया है। पुलिस ने चालक रियासत के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.