महिला ने सीएम का करीबी बता नॉकरी लगाने के नाम पर की ठगी, पीड़ित ने उठाया यह कदम

ख़बर शेयर करें

देहरादून एसकेटी डॉट कॉम

महिलाएं भी आजकल किसी को ठगने में पीछे नहीं रह रही है चाहे उन्हें इसके लिए कितना ही बड़ा झूठ ना बोलना पड़े। मुख्यमंत्री का करीबी बताकर एक महिला ने नर्स की नौकरी लगवाने के बाद क्या एक पीड़ित से ₹2,36000 के लिए जिसके बाद पैसे वापस नहीं मिलने पर उसने जहर खा लिया उसकी तहरीर पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

महिला ने खुद को मुख्यमंत्री की करीबी बताते हुए स्टाफ नर्स के पद पर नौकरी लगवाने के नाम पर एक व्यक्ति से दो लाख 36 हजार रुपये की ठगी कर दी। नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


अजबपुरकलां नेहरू कालोनी निवासी इमरान खान ने पुलिस को बताया कि उनकी मुलाकात गीता रौतेला नाम की महिला से हुई थी। गीता ने इमरान से कहा कि वह मुख्यमंत्री की करीबी है।
यदि किसी महिला या युवती की किसी बड़े अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर नौकरी लगवानी हो तो वह लगवा सकती है। इस पर इमरान खान ने उनकी परिचित एक महिला को स्टाफ नर्स के पद पर नौकरी लगवाने की बात कही।
ने इसके लिए पांच लाख रुपये की मांग की। हालांकि, गीता ने अलग-अलग किस्तों में दो लाख 36 हजार रुपये ले लिए। काफी दिनों तक महिला की नौकरी नहीं लग पाई तो पीडि़त ने अपनी धनराशि वापस मांगी।
गीता ने पीड़ि‍त व्यक्ति के साथ गाली-गलौज करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। ठगी का शिकार हुआ पीड़ि‍त तनाव में आ गया और उसने आत्महत्या करने की कोशिश की। अभी उसका इलाज दून अस्पताल से चल रहा है।
नेहरू कालोनी के इंस्पेक्टर प्रदीप चौहान ने बताया कि शिकायतकर्ता की तहरीर पर गीता रौतेला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.