सौतेला पिता और सगा मामा कई दिन तक करते रहे बच्ची का रेप, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा! दोनों गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

सौतेला पिता और सगा मामा कई दिन तक करते रहे बच्ची का रेप, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा! दोनों गिरफ्तार

संभल:  उत्तर प्रदेश के संभल से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. नखासा थाना इलाके का यह मामला आपकी रूह कंपा देगा. यहां के एक गांव की रहने वाली नाबालिग से गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया. इसका आरोप पीड़िता के सौतेले बाप और सगे मामा पर लगा है. बताया जा रहा है कि 3 दिन पहले बेटी के पिता ने उसके सौतेले बाप रफीउद्दीन, सगे मामा सुबहान और मेंहदी नाम के एक शख्स के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कराया था. 

नाबालिग के प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा
बताया जा रहा है कि पीड़िता की मां ने दूसरी शादी की थी और नाबालिग बच्ची उसी के साथ घर पर रहती थी. आरोपी सौतेले बाप ने अपने साले के साथ प्लान बनाकर बच्ची से दुष्कर्म की करतूत को अंजाम दिया. अपनी तहरीर में पीड़िता के असली पिता ने बताया कि ये आरोपी बच्ची को डरा धमकाकर काफी समय से उससे दुष्कर्म कर रहे थे. जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो आरोपियों के दुष्कर्म का खुलासा हुआ. यह जानकर माता-पिता दंग रह गए. इसके बाद जब उन्होंने आरोपियों से इसको लेकर  शिकायत की और उनसे जानकारी लेने की कोशिश की तो आरोपी ही पीड़ित परिवार पर हावी हो गए और पुलिस से शिकायत न करने के लिए डराना धमकाना शुरू कर दिया.

दो आरोपी गिरफ्तार, एक अभी भी फरार
संभल पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है औऱ आगे की कार्रवाई में जुट गई है. नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी सौतेले पिता रफीउद्दीन और सगे मामा सुबहान को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया है. वहीं, तीसरा आरोपी मेंहदी अभी भी फरार चल रहा है. पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है. सीओ जितेंद्र कुमार ने इस बात की पुष्टि की है. 

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.