इस राष्ट्रीय पार्टी के प्रदेश कार्यालय में चली कुर्सियां, टिकट बेचने का आरोप

ख़बर शेयर करें

हरिद्वार एसकेटी डॉटकॉम

मायावती उत्तराखंड में कभी किंग मेकर की भूमिका में रहती थी लेकिन पार्टी के नेताओं की एक दूसरे पर कीचड़ उछालने तथा टिकटों में गड़बड़ी करने की वजह से आज पार्टी जीरो की संख्या में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही है। इस प्रदर्शन का भी कारण आपसी मनमुटाव एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप मुख्य रूप से ठहराए जा सकते हैं। वहीं बसपा के नेताओं का सत्ताधारी पार्टियों के साथ गए हुए लिया और फिर धीरे-धीरे उनके साथ ही विलय होना इसका मुख्य कारण माना जाता है।

बहुजन समाज पार्टी के हरिद्वार कार्यालय में आज एक बड़ा झगड़ा होता हुआ दिखाओ कुछ नेताओं ने एक दूसरे पर टिकट के बंटवारे में धांधली करने का आरोप लगाया। जिससे दोनों नेता एक दूसरे से भिड़ गए और एक दूसरे पर कुर्सियां उछलने लगे जिसका वीडियो तेजी से मुबारक होने लगा पार्टी के नेता मोहम्मद शहजाद ने बताया कि बड़ी पार्टी में अक्सर ऐसा होता रहता है नाराज लोगों से उनकी शिकायत पूछी जाएगी इसके बाद सारा निराकरण कर दिया जाएगा ।

जानकारी के अनुसार हरिद्वार जिले की ज्वालापुर, भगवानपुर और झबरेड़ा मैं टिकट बांध देने की बात होने पर कुर्सियां चल गई जो कि काफी देर तक चलता रहा। इस सबसे दिलचस्प बात या रहेगी यह दौरान दोनों प्रभारी शमसुद्दीन और मेघराज मौजूद रहे थे।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *