अंकिता भंडारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

ख़बर शेयर करें

अंकिता भंडारी हत्याकांड में पुलकित आर्या का एक और खौफनाक चेहरा अब सबके सामने आ गया है। अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट बताती है कि उसको नहर में धक्का दिए जाने से पहले बुरी तरह पीटा गया था। अंकिता के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।


ऋषिकेश एम्स में अंकिता भंडारी के शव का पोस्टमार्टम किया गया। इस पोस्टमार्टम की जो प्राथमिक रिपोर्ट आई है उसके मुताबिक अंकिता के शरीर पर चोटों के कई निशान पाए गए हैं। ये निशान उसकी मौत से पहले के हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि अंकिता की मौत पानी में डूबने से हुई है। अंकिता की प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने साफ कर दिया है कि पुलकित आर्या और उसके साथियों ने उसे नहर में धक्का देने से पहले उसके साथ मारपीट की थी।


शनिवार को एम्स के चार चिकित्सकों के पैनल ने अंकिता भंडारी के शव का पोस्टमार्टम किया। प्राथमिक पीएम रिपोर्ट में चिकित्सकों के मुताबिक अंकिता के शरीर पर किसी ब्लंट ऑब्जेक्ट यानी बिना धार वाली किसा वस्तु से की गई चोट के निशान मिले हैं।


अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट बताती है कि उसकी मौत पानी में डूबने से खून में ऑक्सीजन का स्तर कम होने के चलते हुई। वहीं स्थानीय लोगों की माने तो जब अंकिता के शव को नहर से निकाला गया तो उसकी एक आंख बाहर निकली हुई थी। हालांकि शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका जिक्र नहीं है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.