भाजपा के इस प्रवक्ता के बयान से श्रद्धालुओं के अलावा कांग्रेस ने व्यक्त की तीखी प्रतिक्रिया अपने बयान पर इस तरह मांगी माफी

ख़बर शेयर करें

देहरादून एसकेटी डॉट कॉम

चार धाम यात्रा के दौरान अब तक 31 लोगों के मारे जाने के बाद भाजपा प्रवक्ता शादाब सनसनी एक ऐसा बयान दे डाला जिससे पूरे उत्तराखंड में बवाल मच गया श्रद्धालुओं ने जहां नाराजगी व्यक्त की वहीं कांग्रेस ने सीधा हमला बोला।

भाजपा प्रवक्ता शादाब शम्स ने अपने बयान में कहा कि जो लोक मोक्ष प्राप्त करना चाहते हैं वह चार धाम यात्रा पर आते हैं तथा अस्वस्थ होने के बावजूद वह अपनी बीमारियों को छुपाते हैं और मोक्ष प्राप्ति के लिए यहीं पर अपना शरीर त्याग देते हैं।

उनके इस बयान से पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गई जहां साधु संतों ने इस बयान की निंदा की है वहीं कांग्रेस पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता गरिमा माहरा दसोनी ने भाजपा प्रवक्ता पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अगर लोग मोक्ष प्राप्त करने के लिए उत्तराखंड आकर अपना जीवन गवा रहे हैं तो शादाब शम्स को भी हज यात्रा पर जाना चाहिए और उन्हें भी मोक्ष प्राप्त हो जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि सरकार की कमियों को छुपाने के लिए भाजपा के प्रवक्ता इस सारे मुद्दे से जनता का ध्यान भटकाने के लिए ऐसा बयान जानबूझकर दे रहे हैं इसके बाद माफी मांगने का ढोंग कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक चार धाम मार्ग पर स्वास्थ्य सेवाएं चरमराई हुई है तथा हृदय रोग विशेषज्ञों की कमी के चलते हृदय के रोगी श्रद्धालुओं को उचित उपचार नहीं मिल पा रहा है जिसकी वजह से उनकी मृत्यु हो जा रही है। चार धाम मार्ग में इस तरह की अव्यवस्थाओं से इस यात्रा का महत्व में काफी प्रभाव पड़ सकता है लिस्ट ऑफ सरकार को इस पूरे मामले पर सघनता से निर्णय लेना चाहिए बाकी श्रद्धालुओं को किसी भी तरह से अपनी जान गंवानी पड़े।

अपने बयान की वजह से पार्टी और सरकार की किरकिरी होते देख सादा शम्स ने पलटते हुए माफी मांगी और कहा कि यदि उनके इस बयान से किसी को ठेस पहुंची है तो वह हृदय की गहराइयों से क्षमा मांगते हैं इसके अलावा उन्होंने भी कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया लेकिन जिस तरह से वह कैमरे के सामने बोलते हुए दिख रहे थे तो ऐसा नहीं था कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.