विधायक दीवान सिंह ने इन लोगों के बीच जाकर मनाया द्रौपदी मुर्मू की जीत का जश्न

ख़बर शेयर करें

रामनगर एसटीडी डॉट कॉम

रामनगर के विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने देश की 15 वी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की जीत का जश्न अपने विधानसभा क्षेत्र की जनजाति बाहुल्य गांव थारी में जाकर मनाया. आदिवासी क्षेत्र से आने वाली महामहिम द्रौपदी मुर्मू की जीत के मौके पर अपने बीच पाकर जनजाति बाहुल्य क्षेत्र के लोग काफी खुश नजर आए उन्होंने जीत पर विधायक दीवान सिंह को मिष्ठान खिलाया.

इस अवसर पर विधायक दीवान सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो समाज के सभी वर्गों को सम्मान देती आई है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सोच की वजह से आज आदिवासी क्षेत्र की एक महिला को भारत के सर्वोच्च पद पर विराजमान कराया है. उन्होंने कहा कि भाजपा आदिवासी जनजाति तथा पिछड़े लोगों को विकास की मुख्यधारा के साथ जोड़कर देश को आगे बढ़ाना चाहते हैं उन्होंने जनजाति बाहुल्य गांव थारी के लोगों से कहा कि विकास के लिए भाजपा कभी भी पीछे नहीं रहती है उन्होंने कहा कि समाज के पिछड़े क्षेत्र के लोगों को मुख्यधारा में लाकर विधानसभा क्षेत्र रामनगर को अग्रणी बनाने का उनका एकमात्र लक्ष्य है जिसे वह कार्यकर्ताओं के सहयोग से पूरा करेंगे

                इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने विधायक जी  व एक दूसरे को मिष्ठान खिलाकर खुशियां मनाई। श्री किशोरी लाल जी,श्री बलदेव रावत जी,श्री हरीश मालगुडी जी, श्री विजय खुल्वे जी, श्री सुरजीत सिंह जी,श्री अमर सैनी जी, श्री उपदेश शर्मा जी, श्री हरीश कुमार जी, श्री सत्तू राम जी, श्री महेंद्र सिंह जी, श्री सोबन सिंह जी आदि भाजपा के ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ता व ग्रामवासी उपस्थित रहे।।
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.