विधायक ने फिर जाहिर की अपनी शादी की ख्वाहिश, इतने दिन बाद गर्लफ्रेंड को बनाऊंगा दुल्हन

ख़बर शेयर करें

विधायक ने फिर जाहिर की अपनी शादी की ख्वाहिश, इतने दिन बाद गर्लफ्रेंड को बनाऊंगा दुल्हन

अपनी ही शादी में नहीं पहुंचने वाले तिरतोल से बीजद विधायक बिजय शंकर दास ने अब अपनी नई इच्छा जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि वह अपनी मंगेतर से अगले 60 दिन में शादी करने को तैयार हैं. 

आपको बता दें कि विधायक बिजय शंकर दास की मंगेतर ने शादी के लिये नहीं पहुंचने पर उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था. महिला ने यह भी दावा किया था कि विधायक के परिवार के सदस्य उन्हें शादी करने से मना कर रहे हैं और उसपर (महिला) भी शादी नहीं करने का दबाव बनाया और उसे धमकी दी थी. 

क्या बोले विधायक
दास (30) ने कहा, ‘‘हां, मैं उससे अगले 60 दिनों में शादी करने को तैयार हूं. शादी के पंजीकरण के लिए आवेदन दिए हुए एक महीने का वक्त हो गया है. मेरे पास अब भी 60 दिनों का समय है. 

मां बीमार हैं उनकी
उन्होंने कहा कि मेरी मां बीमार हैं और इस दौरान मुझसे जो भी बन पड़ेगा, मैं करूंगा.’’ धोखाधड़ी के आरोप से इंकार करते हुए दास ने कहा, ‘‘मैंने शादी से कभी इनकार नहीं किया. वास्तव में, मैंने मीडिया और जनता के सामने इसकी घोषणा की है. ऐसे में धोखा देने का सवाल ही पैदा नहीं होता.’’ 

इन धाराओं में दर्ज हुआ केस
दास के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 420 (धोखाधड़ी), 195ए (झूठा साक्ष्य देने के लिए व्यक्ति को धमकी देना) और 120बी (आपराधिक साजिश के लिए सजा) में मामला दर्ज किया गया है. दंपती ने अपनी शादी के पंजीकरण के लिए 17 मई, 2022 को आवेदन दिया था. महिला अपने परिजनों के साथ विवाह पंजीकरण कार्यालय पहुंची थी, लेकिन विधायक वहां नहीं पहुंचे. महिला ने दावा किया कि दास और वह पिछले तीन साल से संबंध में हैं. विधायक परिवार के करीबी सूत्रों का कहना है कि बीजद के दिवंगत नेता और पूर्व मंत्री बिष्णु चरण दास का बेटा दास कुछ समय से महिला के साथ संबंध में था.

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.