मासूम बेटे को गोद में लेकर नहर में उतार दी कार, दोनों लापता

ख़बर शेयर करें


ऋषिकेश से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक अपने मासूम बेटे को गोल में लेर अपनी कार नजर में उतार दी। पुलिस और एसडीआरएफ ने रेस्क्यू अभियान चलान, लेकिन युवक का कहीं कुछ पता नहीं चल पाया। उसकी तलाश अब भी जारी है। जानकारी के अनुसार मानसिक अवसाद से जूझ रहे कोतवाली क्षेत्र के भरत विहार में रहने वाले एक युवक ने यह आत्मघाती कदम उठाया है।


जिस वक्त उसने यह कदम उठाया उसने पहले अपने तीन साल के बेटे को गोद में लिया और चीला शक्ति नहर में कार उतार दी। पुलिस के अनुसार सुनील बंसल निवासी भरत विहार, ऋषिकेश ने शनिवार शाम को कोतवाली में अपने पुत्र अर्चित बंसल (32) और पोते राघव बंसल (3) की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। सुनील बंसल ने बताया कि शनिवार शाम को अर्चित अपने बेटे राघव को कार से लेकर कहीं चला गया।


उन्होंने बताया कि अर्चित न्यायिक परीक्षा पास नहीं कर पाया था। परीक्षा में लगातार विफलता हाथ लगने के चलते वह काफी परेशान था। पुलिस ने जब जानकारी जुटाई तो पता चला कि अर्चित आत्महत्या करने की बात कहते हुए घर से निकला था। वहीं रविवार शाम को लक्ष्मणझूला थाना पुलिस को एक कार के शक्ति नहर में डूबने की सूचना मिली। पुलिस को कार के शक्ति नहर में डूबने का एक वीडियो भी मिला। ऋषिकेश कोतवाली और लक्ष्मणझूला थाना पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की तो अर्चित बंसल की कार चीला शक्ति नहर की तरफ जाती दिखाई दी।
पुलिस को लोगों ने बताया कि एक युवक ने कार को नहर में उतारा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया था कि कार नहर में डूब गई थी। पुलिस ने लापता युवक और उसके बेटे की तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम को मदद के लिए बुलाया। एसडीआरएफ ढालवाला प्रभारी सजवाण ने बताया कि टीम सूचना मिलने के साथ तुरंत मौके पर पहुंची और नहर में राफ्ट उतार कर सर्च अभियान शुरू किया। लेकिन, नहर में काफी देर तक प्रवास करने के बाद भी लापता युवक और उसके बेटे का कहीं सुराग नहीं लग पाया।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.