रक्षाबंधन पर बहन को मुंबई से लाए घर, 7 दिनों तक किया रेप

ख़बर शेयर करें

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से दिल दहला देने वाली खबर है. यहां चचेरे भाइयों की ऐसी करतूत सामने आई है, जिसने हैवानियत और वहशीपन की सारी हदें पार कर दीं. दो सगे भाइयों ने रक्षाबंधन के दिन अपनी नाबालिग चचेरी बहन को बंधक बनाकर 7 दिनों तक दुष्कर्म किया, उसके साथ डंडों से मारपीट की. जब उसकी तबियत खराब हुई तो चुपचाप उसे मेडिकल अस्पताल में भी भर्ती करवा दिया. यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया तो उसका पोस्टमॉर्टम करवाकर दफना भी दिया. पुलिस ने जांच के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा फरार है.


एएसपी प्रदीप शेंडे ने बताया कि सूरज और आकाश दो सगे भाई हैं. सूरज और उसकी दादी नाबालिग लड़की को रक्षाबंधन पर मुंबई से लेकर जबलपुर आए थे. दोनों ने आते ही अपनी चचेरी बहन के साथ गलत काम किया, उसे मारा और जब इलाज के दौरान मौत हो गई तो दफना भी दिया. युवती के पिता ने यहां आकर शिकायत की तो जांच करने पर आरोप सही साबित हुए. पुलिस ने छोटे भाई सूरज को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, बड़ा भाई आकाश अभी फरार है. एएसपी शेंडे ने बताया कि सूरज और आकाश अपनी दादी के साथ भी दुष्कर्म कर चुके हैं. आरोपी का मेडिकल कराया गया है. दूसरा आरोपी जल्द गिरफ्तार होगा.


पिता ने बताई पूरी कहानी
इस मामले को लेकर लड़की के पिता ने बताया कि रक्षाबंधन के दिन मेरी मां और भतीजे बेटी को लेकर मुंबई आए. एक दिन बेटी ने फोन किया कि दोनों भाई उसके साथ गलत कर रहे हैं और बहुत मारते हैं. मुझे लेने आ जाओ. लेकिन, जब तक मैं पहुंचता दोनों उसे मार चुके थे. मैंने एसपी ऑफिस में शिकायत की. गौरतलब है कि नाबालिग लड़की के पिता ने एसपी से इस मामले की गहराई से जांच करने की मांग की. उनकी शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच की और सूरज को हिरासत में लिया. कड़ी पूछताछ में सूरज टूट गया और हत्या का राज खोल दिया.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.