यहाँ चलाई सीडीओ के गनर ने गोली मची भगदड़

ख़बर शेयर करें

पिथौरागढ़ एसकेटी डॉटकॉम

प्रसिद्ध पर्यटक स्थल मुनस्यारी के खलिया भुजानी बुग्याल पर्यटक ग्रह में वहां कि सीडीओ अनुराधा पाल के गनर की बंदूक से गोली चल गई जिससे पर्यटक ग्रह में मौजूद पर्यटकों और स्कीइंग के लिए पहुंचे प्रतिभागियों में भगदड़ मच गई वह अपने कमरों से निकल कर इधर-उधर भागने लगे यह घटना शनिवार रात की है जब पिथौरागढ़ की सीडीओ अनुराधा शनिवार को खा लिया भुजानी बुग्याल पर्यटक ग्रह पहुंची तो उनके गनर के बंदूक से गोली चल गई गोली चलने की आवाज से पर्यटक ग्रह में ठहरे पर्यटकों और स्कीम के लिए आए डेढ़ दर्जन प्रतिभागियों और आवाज ग्रह के कर्मचारियों में भगदड़ मच गई वह आवास गृह से निकलकर इधर-उधर भागने लगे उनमें से कईयों ने तो जंगल की ओर दौड़ लगा दी ।

गोली चलने की आवाज से वहां मौजूद कर्मचारियों ने घबराकर पर्यटक आवास गृह से बाहर निकलना शुरु कर दिया गोली चलने की घटना की सूचना पर्यटक आवास गृह के संचालक सुरेंद्र सिंह पवार ने जिला अधिकारी स्थानीय पुलिस और विधायक को दी जिसके बाद व थानाध्यक्ष केएस रावत रात्रि 2:00 बजे ख लिया ब आवास गृह पहुंचे। उन्होंने गाना दिनेश खत्री से इस संबंध में जानकारी ली तो उसने बताया कि मैगजीन को साफ करते समय गोली चल गई। सीडीओ अनुराधा पाल ने कहा कि गलती से गनर से गोली चल गई उन्होंने एतिहाद के तौर पर कनक ईमैग्जीन अपने पास रख ली है। पिथौरागढ़ केएसपी लोकेश्वर सिंह ने कहा कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है घटना की जांच की जा रही है धारचूला के सी ओ इस मामले की।

थाना अध्यक्ष ने बताया कि वहां उन्हें एक खोखा बरामद हुआ है जिसे जांच में शामिल किया जाएगा।

पिछले 16 दिनों में गोली चलने की यह दूसरी घटना है पिथौरागढ़ जिले में शिव नगरी के नाम से विख्यात मुंसारी का खलिया टॉप अन्य पर्यटक स्तनों में यहां दुर्लभ वन्य जीव देखने को मिलते हैं तथा देश विदेश से हर साल सैलानी इन वन्यजीवों के दर्शन के लिए यहां पहुंचते हैं यह क्षेत्र में हथियार ले जाने की अनुमति भी वन विभाग से लेनी पड़ती है पिछले पखवाड़े में जब यहां मुंसारी महोत्सव हुआ था तो मंच में गोली चलने की घटना घटी थी जिसमें तहसील का एक कर्मचारी घायल भी हुआ था अभी यह मामला थमा भी नहीं था कि खलिया भुजानी बुग्याल पर्यटक आवास गृह में गोली चलने के बाद फिर यहां सनसनी फैल गई।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.