@ द्वाराहाट – घायल होने के बाद भी भगाया गुलदार ,युवक ने दिखाई बहादुरी

ख़बर शेयर करें

जालली ,द्वारहाट एसकेटी

द्वाराहाट विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सबसे बड़ी ग्राम सभा इड़ा के बिरौली तोक के रहने वाले ललित पर घर जाते समय गुलदार ने हमला कर दिया ।गुलदार ने उसके कमर और कोहनी पर अपने पंजे गाड़ दिए तथा उसे जमीन पर गिरा दिए लेकिन जैसे ही वह उस पर अपनी पकड़ बना था इससे पहले ललित ने चपलता दिखाते हुए उसकी पकड़ ढीली करते हुए हल्ला कर दिया और इसी बीच संयोगवश उसके हाथ में देख लकड़ी आ गई और उसने लकड़ी से गुलदार पर हमला कर दिया अचानक हुए हमले से गुलदार सकते में आ गया और वह वहां से भाग खड़ा हुआ।

अपने पर हुए हमले से आवाज ललित ने उसके बाद ताबड़तोड़ पत्थर बाजी करते हुए बात को खदेड़ दिया इस बीच आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए उन्होंने शोर मचा कर प्रकाश को घर तक पहुंचाया उसके बाद प्रकाश का उपचार जालली के निजी अस्पताल में हुआ।

इस बीच वन विभाग को सूचना दी गई लेकिन वन विभाग मौके पर नहीं पहुंचा जिसके बाद ग्रामीणों में काफी रोष गुलदार का आतंक पूरे उत्तराखंड में बना हुआ है गढ़वाल से लेकर कुमाऊं तक और तराई तथा भाबर के क्षेत्रों में भी गुलदार लोगों पर हमले कर रहा है। क्षेत्र के लोगों ने वन विभाग से पिंजरा लगवाने अथवा गस्त करवाने की मांग की है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.