यहां निर्वाचन आयोग ने संभावित प्रत्याशियों के नामों पर पोती कालिख

ख़बर शेयर करें

56 लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में आज निर्वाचन आयोग ने आचार संहिता को देखते हुए और सोशल मीडिया में पब्लिक द्वारा शिकायत दर्ज किए जाने पर संभावित प्रत्याशियों के द्वारा लिखवाई गई पेंटिंग पर कालिक पोत दी है,

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कि क्या निर्वाचन आयोग द्वारा लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में आचार संहिता नहीं लगाई गई है यहां सड़क के दोनों ओर विभिन्न क्षेत्रों में विभिन्न प्रत्याशियों द्वारा मकानों और दुकानों की दीवारों पर पेंटिंग करके अपने नाम का प्रचार किया जा रहा था जिसका संज्ञान लेते हुए सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा इस बात को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया इसके बाद निर्वाचन आयोग हरकत में आया और 3 टीमें बनाकर सभी पेंटिंगो के ऊपर कालिख पोत दी गई।

सहायक निर्वाचन अधिकारी डॉ निर्मला जोशी ने बताया कि जब यह सूचना वायरल हुई तो निर्वाचन आयोग ने पूरे विधानसभा क्षेत्र में तीन टीमें बनाकर इस तरह की पेंटिंग को पोतना शुरु कर दिया है। लालकुआं विधानसभा के बरेली रोड क्षेत्र में मकानों और दुकानों की दीवारों पर बनी सुंदर पेंटिंग पर अब बदनुमा दाग जैसे दिखाई दे रहे हैं। निर्वाचन अधिकारी द्वारा बताया गया अब अगर किसी ने इस प्रकार की पेंटिंग बनवाई तो उसके ऊपर पुताई का खर्चा प्रत्याशी से लिया जाएगा।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.