बिग बोस शो से बाहर हुए विकास ने अर्चना पर निकाली भड़ास, कह दी ऐसी बात

ख़बर शेयर करें

मुंबई एसकेटी डॉट कॉम

बिग बॉस सीजन 16’ में एक और जहांपुराने साल को विदाई दी वहीं नए साल का जश्न मनाया गया, लेकिन यहाँ तो एक कंटेस्टेंट का सफर शो से खत्म हो गया।

शो में वाइल्ड कार्ड बनकर हिस्सा लेने वाले विकास मनकतला को सलमान खान ने घर से बाहर कर दिया है। ऐसे में शो से बाहर आते ही विकास का कई कंटेस्टेंट्स पर गुस्सा फूटा और उन्होंने कई आरोप लगाए।

विकास मनकतवाला

खासकर विकास ने अर्चना, गौतमऔर शिव ठाकरे के बारे में कई खुलासे किए. अर्चना एवं गौतम के रवैये पर खुलकर बात की। शो में दोनों के बीच जमकर लड़ाई-झगड़ा देखने को मिला था।

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद विकास ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में सभी कंटेस्टेंट को लेकर खुलकर बात की। विकास ने बताया कि कैसे शुरुआती दिनों में उन्हें घर में परेशानी का सामना करना पड़ा था।

विकास ने कहा, ‘घर में ग्रुप बन गए हैं और उन लोगों ने मुझे अपने साथ मिक्स होने का मौका ही नहीं दिया। मुझे लगता है कि मैं अच्छा कर सकता था, लेकिन मुझे मौका नहीं मिला। वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर मेरा सफर अच्छा रहा।’

इसके अलावा विकास ने अर्चना गौतम को लेकर बात की। विकास ने कहा, ‘अर्चना की बदतमीजी को हमेशा ही नजरअंदाज किया जाता है। कई बार उसे टोका जाता है, लेकिन उसे जिस तरह से डांट लगानी चाहिए, वैसे नहीं किया जाता। अर्चना को घर से बाहरनिकालने की स्थिति में भी उसे माफ़ किया गया. उसके साथ काफ़ी सॉफ्ट कॉर्नर रखा गया.

इस खेल में एंटरटेन करना, सही मुद्दों पर लड़ना सभी सही है, लेकिन घटिया सोच रखना और लोगों के इमोशंस का फायदा उठाना गलत है। इसी वजह से शो का लेवल डाउन हो जाता है।’

विकास का कहना है कि वह शो में एक बार फिर जाने के लिए तैयार हैं। लेकिन वह कभी अर्चना और शिव ठाकरे से मिलना नहीं चाहते। वहीं, बात दें कि इस बार वीकएंड का वार पर सलमान खान ने अर्चना गौतम को समझाया था। वहीं, नए साल का जश्न मनाने के लिए शो में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जन्नत जुबैर, कृष्णा अभिषेक, करण कुंद्रा और राजीव अदातिया पहुंचे थे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.