यहां पत्नी की करतूत से चौंकी पुलिस, पति की हत्या कर कमरे में दफनाया शव

ख़बर शेयर करें

Shahjahanpur Crime : शाहजहांपुर में पत्नी की करतूत से चौंकी पुलिस, पति की हत्या कर कमरे में दफनाया शव
शाहजहांपुर में पत्नी की करतूत से चौंकी पुलिस, पति की हत्या कर कमरे में दफनाया शव

शाहजहांपुर।शाहजहांपुर के गढ़िया रंगीन क्षेत्र में एक चौकाने वाला मामला सामने आया हैं। क्षेत्र में रहने वाली महिला ने विवाद होने पर अपने पति की हत्या कर दी। इसके बाद पति के शव को कमरे में गड्ढा खोदकर दफना दिया।

युवक का भाई जब घर पहुंचा तो कमरे से बदबू आई।जिस पर उसने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने कमरा खोलकर शव को गड्ढे से बाहर निकाल लिया है। एसपी ने मौके पर पहुंचकर महिला से पूछताछ की, जिसके बाद मामले में जल्द ही राजफाश हाेने की उम्मीद जताइ जा रही है।

गढ़िया रंगीन थाना क्षेत्र के खमरिया गांव निवासी गोविंद कुमार पत्नी शिल्पी व दो बच्चों के साथ घर में रहते थे। उनके बड़े भाई धर्मेंद्र कुमार फौज में हैं। जबकि दूसरे भाई गुरविंदर अपनी ससुराल शाहजहांपुर रहते हैं। बुधवार रात गुरविंदर जब घर पहुंचे तो उन्होंने गोविंद के बारे में जानकारी की। शिल्पी ने रिश्तेदारी में जाने की बाहकर उन्हें टरका दिया

कुछ देर बाद एक बंद कमरे से बदबू आना शुरू हुई तो उन्होंने कमरा खोलने के लिए कहा।शिल्पी ने कहा कि चूहा मरने की वजह से बदबू आ रही है।किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए गुरुवार सुबह गुरविंदर ने पुलिस को सूचना दी।जिसके बाद एसओ सुंदर सिंह वर्मा खमरिया गांव पहुंचे उन्होंने कमरा खुलवाकर गड्ढा खुदवाया तो उसमे गोविंद का शव दबा था।

घटना की जानकारी होने पर एसपी एस आनंद भी मौके पर पहुंच गए।उन्होंने महिला से पूछताछ की।महिला ने एसपी को बताया कि छह अगस्त रात में गोविंद ने उसके साथ मारपीट की थी।इसके बाद गोविंद ने कमरे में रस्सी के फंदे पर लटकर आत्महत्या कर ली।कार्रवाई से बचने के लिए उसने शव को गड्ढे में गाड़ दिया था।

हालांकि झगड़े के पीछे की वजह वह नहीं बता सकी।वहीं गुरविंदर ने शिल्पी पर भाई की हत्या कर शव दबाने का आरोप लगाया है। एसपी ने बताया कि महिला से पूछताछ चल रही है, जल्द राजफाश कर दिया जाएगा। 

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.