आरटीओ ऑफिस का दलाल बना प्रॉपर्टी डीलर, अब उतर आया रंगदारी मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें

रुद्रपुर एसकेटी डॉटकॉम

दलाली के बाद जब वह प्रॉपर्टी डीलरी में उतर आया तो उसके बाद उसके पास रुपए की खनखनाहट बढ़ गई. पैसे कमाने की और चाहत बढ़ गई तो उसने रंगदारी का सुनना शुरू कर दिया. विगत दिवस आरटीओ ऑफिस के लिए कार्य करने वाली कंपनी के कर्ता धर्ता धमकाते हुए काम करने की एवज में पैसे देने की मांग की है वरना जान से हाथ धोने की धमकी भी दे दी

यहाँ रुद्रपुर के आरटीओ ऑफिस में काम करने वाले हेमू यादव पर पुलिस ने रंगदारी धमकी देने और दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एआरटीओ ऑफिस के दलाल और प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले हेमू यादव पर किच्छा पुलिस ने रंगदारी, मारपीट, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस हेमू की तलाश कर रही है।


लालपुर, रुद्रपुर के रहने वाले प्रमाण बिल्डर्स प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजर ऋषभ सिंह व अंकुश सिंह का कहना है कि उनकी संस्था प्रमाण बिल्डर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा परिवहन विभाग उत्तराखंड के अंतर्गत स्वचालित परीक्षण केंद्र का संचालन किया जाता है। 4 जनवरी को अपराहन 11 बजे हेमू यादव पुत्र लालता प्रसाद यादव कुछ लोगों को साथ लेकर केंद्र आया और उनके व स्टाफ के साथ गाली-गलौज कर केंद्र के संचालन को रोककर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने लगा। विरोध करने पर वह केंद्र प्रमुख मुकेश लाल बिंद के साथ मारपीट करने लगा और कहा कि यहां काम करना है तो हर महीने पैसे देने होंगे, अन्यथा सभी लोगों को जान से हाथ धोना पड़ेगा। कहा, अपने मालिक से कहना कि उससे बात कर ले और फिर यह लोग मुकेश लाल बिंद व केंद्र कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए।

इस घटना से केंद्र के स्टाफ में दहशत का माहौल है। उन्होंने किच्छा पुलिस को तहरीर दी जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.