प्रदेश के सभी जिलों में 22 जनवरी को होगी फॉरेस्ट गार्ड की लिखित परीक्षा इस तिथि को जारी होगा एडमिट कार्ड#examforestgaurd

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में नर्सिंग भर्ती की घोषणा के बाद अब वन विभाग में फॉरेस्ट गार्ड के लिए भी परीक्षा तिथि तय हो गई है.उत्तराखंड में लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने फॉरेस्ट गार्ड परीक्षा 2022 के लिए एडमिट कार्ड जारी करने की तारीख की घोषणा कर दी है। उम्मीदवार जो भी इस परीक्षा (UKPSC Forest Guard Exam 2022) के लिए आवेदन किए हैं, वे UKPSC की आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड (UKPSC Forest Guard Admit Card 2023) 12 जनवरी को जारी किया जाएगा।


UKPSC द्वारा 12 जनवरी को एडमिट कार्ड (UKPSC Forest Guard Admit Card 2023) जारी होने के बाद उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://psc.uk.gov.in/candidate-corner पर क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही नीचे दिए गए इन स्टेप्स के माध्यम से भी एडमिट कार्ड (UKPSC Forest Guard Admit Card 2023) देख सकते हैं।

यह परीक्षा (UKPSC Forest Guard Exam 2022) उत्तराखंड राज्य के 13 जिलों में 22 जनवरी को सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित होने वाली है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.