बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी तय, गैर जमानती वारंट जारी

ख़बर शेयर करें


उत्तराखंड में खुलेआम सड़क पर शराब पीने वाले यूट्यूबर बॉबी कटारिया को पुलिस अब गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी में है। पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट ले लिया है। अब जल्द ही उसे गिरफ्तार कर उत्तराखंड लाया जाएगा।


आपको बता दें कि बॉबी कटारिया पर उत्तराखंड में खुले आम सड़क पर शराब पीने का आरोप है। बॉबी कटारिया ने इसका वीडियो भी अपलोड किया था। इसके बाद उस पर देहरादून के थाना कैंट पुलिस ने 11 अगस्त को 341 336 290 510 और आईटी एक्ट की धारा 67A जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।


मुकदमा दर्ज करने के बाद थाना कैंट पुलिस ने 14 अगस्त को बॉबी कटारिया को पेश होने के लिए नोटिस भी जारी किया था लेकिन बॉबी कटारिया ने इस नोटिस का कोई भी जवाब नहीं दिया था। इस मामले में बॉबी कटारिया के खिलाफ अब गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है।


थाना कैंट के सीओ नीरज सेमवाल ने कहा है कि बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। इसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।बॉबी कटारिया के विदेश भागने का भी पुलिस को अंदेशा है जिसके लिए पासपोर्ट ऑफिस से भी लुक आउट नोटिस जारी कराने की तैयारी की जा रही है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.