यहां शोभायात्रा निकालने को लेकर तनाव, भारी पुलिस बल तैनात

ख़बर शेयर करें



रुड़की के डाडा जलालपुर गांव में जन्माष्टमी के मौके पर जुलूस निकालने के हिंदू संगठनों के ऐलान के बाद बड़े पैमाने पर पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। आसपास के इलाकों में भी भारी तनाव बना हुआ है। पूरे इलाके में इंटरनेट सेवाएं बाधित हैं।


आपको बता दें कि ये वही डाडा जलालपुर है जहां अप्रैल के महीने में हनुमान जयंती के मौके पर शोभायात्रा निकालने के मसले पर बवाल हो गया था। इस बवाल में कई गाड़ियों को आग लगा दी गई थी। इसके साथ ही शोभायात्रा पर भी पथराव हुआ था। दर्जनों लोगों को इस मामले में नामजद किया गया था।


इसके बाद अब हिंदू संगठनों ने जन्माष्टमी के मौके पर आज शोभायात्रा निकालने की अनुमति मांगी थी। संवेदनशीलता को देखते हुए स्थानीय प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी है। इसे लेकर तनाव की स्थिती बनी हुई है। इसे देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। सुबह छह बजे से ही गांव में इंटरनेट बंद है। इसके साथ ही आसपास के लगभग दस गांवों में भी इंटरनेट सेवाएं बाधित की गई हैं।


पुलिस अधिकारियों ने साफ कर दिया है कि किसी भी तरह की शोभायात्रा नहीं निकलने दी जाएगी। किसी ने शांति भंग की कोशिश की तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.