कैलाश के घर आये कान्हा, धूमधाम से मनाया श्रीकृष्ण जन्मोत्सव

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर मंदिरों, विद्यालयों और घरों में उनके जन्म,बाल्यकाल और उसके बाद उनके जीवन काल की कई झांकियां विभिन्न मंदिरों स्कूलों और घरों में बनाकर जन्माष्टमी का त्यौहार बड़े उत्साह से मनाई गया.

कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर लामाचौड स्थित निमोनिक पब्लिक स्कूल के प्रबंधक एवं भाजपा के सक्रिय पदाधिकारी कैलाश भगत के घर पर श्री कृष्ण जन्मोत्सव मनाया गया इस अवसर पर व्यास श्री कपिल देव शास्त्री की ओर से श्री कृष्ण की स्तुति की गई. कृष्ण जन्मोत्सव के अवसर पर स्थानीय लोगों ने बढ़-चढ़कर भागीदारी की. इस अवसर पर विभिन्न प्रकार की झांकियाँ श्री कृष्ण के जन्म, बाल्य एवं जीवन काल के बारे में लोगो को जानकारी देने लिए आयोजित की गईं.

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर भजन करते स्थानीय श्रद्धालु

कैलाश भगत की ओर से किए गए आयोजन से क्षेत्र के लोगों को श्री कृष्ण जन्माष्टमी को भव्य रूप से मनाने का अवसर मिला. लोगों ने इस आयोजन की भूरी भूरी प्रशंसा की. बड़ी भारी संख्या में क्षेत्रीय लोगों ने इस कार्यक्रम में शिरकत कर भगवान श्री कृष्ण के दर्शन कर पुण्य अर्जित किया. इस मौके पर चंदन टनवाल, नवीन पडलिया नारायण सिंह माहरा, रवि कुरिया, गणेश चंद जोशी नवीन भगत, बिपिन चंद्र पडलिया, समेत सैकड़ो भक्त जान मौजूद रहे.

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.