एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी, 2 साल से फरार चल रहे आरोपी को यहां से किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

2 साल से फरार चल रहे रुद्रपुर कोतवाली में वांछित 5000 के ईनामी अपराधी को एस टी एफ की टीम ने उत्तरप्रदेश के गजरौला जिला अमरोहा से गिरफ्तार किया ।

जिस के क्रम में सीओ एसटीएफ डॉ पूर्णिमा गर्ग, इंस्पेक्टर एमपी सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। जिसमें देर फरवरी की रात एसटीएफ की टीम ने रुद्रपुर कोतवाली पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त कार्रवाई कर ₹5000 के इनामी विजय वीर पुत्र खचेडू सिंह निवासी रजबपुर, अमरोहा इंदिरा चौक गाजियाबाद उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है गिरफ्तार अभियुक्त करीब 2 साल से फरार चल रहा था

उसके गजरौला स्थित किराए के मकान में रहने की सूचना एसटीएफ टीम को मिली थी जिसके बाद एसटीएफ टीम ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह द्वारा बताया गया कि वर्ष के आरंभ में उत्तराखंड एसटीएफ अब तक पांच इनामी अपराधियों को जेल भेज चुकी है वर्ष 2019 में इनामी विजय वीर और उसके एक साथी के खिलाफ थाना रुद्रपुर में धोखाधड़ी व फर्जीवाड़े का मुकदमा दर्ज हुआ था जो तभी से फरार चल रहा था जिस पर ₹5000 का इनाम घोषित किया गया था जिसे एसटीएफ की टीम ने गजरौला जनपद अमरोहा उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.