महंगाई एवं बेरोजगारी का समाधान करें सरकार: आचार्य कृष्णन

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी

कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री प्रियंका गांधी की सलाहकार एवं कल्कि पीठा स्वर आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा बेरोजगारी और महंगाई एक अभिशाप की तरह बढ़ते जा रही है सरकार को इस को नियंत्रित करने का उपाय करना चाहिए।

यहां हल्द्वानी में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवम हल्द्वानी से प्रबल दावेदार दीपक बलूटिया के कैंप कार्यालय में पहुंचे आचार्य का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि पलायन बेरोजगारी और महंगाई का समाधान करने में भाजपा सरकार विफल रही है। डबल इंजन यहां की किसी भी समस्या को सुलझाने के बजाय मुख्यमंत्री बदलने में ही व्यस्त रहा उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी की रैलियों में जिस तरह से भीड़ उमड़ रही है और महिला शक्ति जागृत होने लगी है उससे निश्चित रूप से आने वाले समय में कांग्रेसी मजबूत होगी कांग्रेश के मजबूत होते ही गरीब दलितों और पिछड़े लोगों को ताकत मिलेगी।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हल्द्वानी विधानसभा के चुनाव की तैयारियों के संबंध में दीपक बलुटिया एवं वहां मौजूद सभी कांग्रेसियों से विचार विमर्श किया इस मौके पर सभी कार्यकर्ताओं ने आचार्य कृष्णन का जोरदार स्वागत कर उनसे पार्टी को मजबूत करने के सुझाव भी लिए।

इस मौके पर संजीव चौधरी जीवन तिवारी हरीश रावत महेशानद जगदीश तिवारी पीयूष बलुटिया मोहन तिवारी कमल जोशी डी के दानी,मोहन सनवाल, वसीम अली, सैयद रेहान गणेश भंडारी, सैयद रेहान समेत कई कांग्रेसी मौजूद रहे।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *