पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने हल्द्वानी में यहाँ छात्रा से की छेड़छाड़,खाकी के दामन में लगे दाग़#ukpolice

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम.

नैनीताल की पुलिस लाइन में कुछ दिन पूर्व ही चमोली से आया सिपाही अपनी आदतों से बाज नहीं आया जिससे उसे एक बार फिर सस्पेंड होना पड़ा है. पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही ने आज एक बार फिर खाकी को शर्मसार करने का काम किया है. कालाढूंगी से बस में सवार बीएससी की छात्रा उसने हल्द्वानी की ओर आते समय लामाचौर चौराहे पर जबरदस्ती छेड़छाड़ शुरू कर दी इसके बाद छात्रा ने अपने साथी को फोन कर दिया जिसके बाद उसे रोकने का प्रयास किया गया लेकिन वह वहां से चंपत हो गया .

मुखानी थाने में इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है यह मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी पंकज भट्ट ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया है.

यह मामला दिनभर हल्द्वानी मेंचर्चा का विषय बना रहा.जानकारी के अनुसार कालाढूंगी निवासी एक युवती ने पुलिस को बताया कि वह शहर के एक काॅलेज में बीएससी की छात्रा है। सुबह घर से बस में सवार हुई। तो उसके बगल में एक पुलिस की वर्दी में युवक आकर बैठ गया और जबरदस्ती बातें करने लगा। जैसे ही लामाचैड़ बस पहुंची तो वर्दीधारी ने उसे गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया।

ऐसे में घबराई छात्रा ने अपने दोस्त को काॅल किया। इसके बाद युवक को पूछताछ के लिए रोका तो वह भाग खड़ा हुआ। बताया जा रहा है कि आरोपी नैनीताल पुलिस लाइन में तैनात है। मुखानी पुलिस ने उसके विरुद्ध मामला दर्ज किया गया।मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने तुंरत सिपाही को निलंबित कर दिया।

बताया जा रहा है कि छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला सिपाही 15 दिन पहले चमोली से प्रशासनिक स्वीकृति पर नैनीताल जिले में पहुंचा है। वह पुलिस लाइन में तैनात है। सिपाही का विवादों से पुराना नाता रहा है। बताया जा रहा है कि इससे पहले पुलिस लाइन के आरआइ से अभद्रता पर उसका पिथौरागढ़ ट्रांसफर हुआ था। वहीं वर्ष 2017-18 में उसने हवालात के मुंशी से बदसलूकी की। अब हल्द्वानी में छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.