तो रेखा आर्या ने भी दिलाई चहेतों को नौकरी? वायरल हो रहा लेटर

ख़बर शेयर करें



उत्तराखंड में सीएम पुष्कर सिंह धामी की सक्रियता ने रोजगार देने के नाम पर गोरखधंधा चलाने वालों की नाक में दम कर रखा था वहीं अब विधानसभा में चहेतों को नौकरी देने का मामला भी गर्म हो गया। इसी बीच कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या का एक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस लेटर में उन्होंने चार लोगों को तत्काल पशुपालन और मत्स्य विभाग में नौकरी देने की सिफारिश की है।


दरअसल कल से उत्तराखंड में सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हो रहा है। कांग्रेस के तमाम नेता भी इस लेटर को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल उठा रहें हैं। ये लेटर पर जो तारीख पड़ी है वो है 04 जून 2020. रेखा आर्या के लेटर हेड पर लिखे गए इस पत्र में चार लोगों के नाम लिखें हैं। ये सभी उत्तरकाशी के रहने वाले हैं। इस पत्र को पशुपालन और मत्स्य पालन विभाग के सचिव को लिखा गया है। इस पत्र में कहा गया है कि चारों शिक्षित बेरोजगारों को जहां जहां आवश्यकता हो वहां वहां यथाशीघ्र नौकरी दे दी जाए। इस पत्र पर रेखा आर्या के हस्ताक्षर भी हैं।


हालांकि इस पत्र की कितनी सत्यता है ये जांच का विषय है लेकिन इस लेटर के वायरल होने के बाद अब रेखा आर्या भी सवालों के घेरे में आ गईं हैं। रेखा आर्या के पीआरओ रहे गौरांग को भी विधानसभा में नियुक्ति दिए जाने का खुलासा पहले ही हो चुका है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.