शार्प शूटर आशीष दास आज पहुँचगे हल्द्वानी फतेहपुर रेंज के आदमखोर का करेंगे खात्मा

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

3 महीने के अंदर 6 लोगों को अपना निवाला बना चुका फतेहपुर रेंज के आदमखोर का अब समय पूरा होने वाला है। मुख्य प्रतिपालक वन्यजीव द्वारा इस आदमखोर को मारे जाने के आदेश दिए जाने के बाद वन विभाग अपनी हरकत में आ चुका है। भदोही गांव में वन विभाग की एक टीम ने शनिवार को ही डेरा डाल दिया है जबकि डॉक्टरों की एक टीम पनियाली तथा इसके आसपास गस्त कर आदमखोर की खोज में लगी हुई है ।

हिमाचल प्रदेश के शार्प शूटर शिकारी आशीष दास गुप्ता इससे पहले भी उत्तराखंड में कई आदमखोर ओं को अपना निशाना बना चुके हैं वन विभाग ने एक बार फिर उन पर भरोसा जताते हुए फतेहपुर रेंज के इस आदमखोर को ढेर करने का जिम्मा सौंपा है

शनिवार को उनके एक सहयोगी ने बताया कि रविवार तक आशीष दास गुप्ता हल्द्वानी पहुंच जाएंगे। वन विभाग के फतेहपुर रेंज के रेंजर एमआर आर्य ने बताया कि ट्रेंकुलाइज करने वाली टीम वन विभाग के कर्मचारियों के साथ पनियाली और बजूनिया हल्दू से सटे हुए जंगलों में लगातार कांबिंग कर रहे हैं । यहाँ गांव के आसपास 20 कैमरे लगाए गए हैं। विगत मंगलवार को भदोही गांव की धनउली देवी को गुलदार ने अपना निशाना बना लिया था इसके 2 दिन बाद शुक्रवार को दमुआ ढुंगा कुमाऊं कॉलोनी निवासी एक अन्य महिलाओं को भी गुलदार ने अपना निवाला बना लिया था।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.