समाजवादी पार्टी ने इस नगर पंचायत में गाड़ा झंडा उपचुनाव में मिली 172 वोटों से जीत

ख़बर शेयर करें

केलाखेड़ा एसकेटी डॉट कॉम

कोर्ट के निर्देश के बाद केलाखेड़ा नगर पंचायत के उप चुनाव में समाजवादी पार्टी ने अपना परचम लहराया है यहां समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस की प्रत्याशी को 172 वोटों से पराजित किया है जानकारी के मुताबिकनगर पंचायत के उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के चेयरमैन पद के प्रत्याशी अकरम पठान ने कांग्रेस प्रत्याशी को 172 मतों से पराजित किया है। मतगणना के उपरांत अकरम पठान के समर्थकों ने ढोल नगाड़ों से नगर में विजयी जुलूस निकाला और जमकर आतिशबाजी की।


बता दें कि केलाखेड़ा नगर पंचायत के अध्यक्ष पद का उपचुनाव न्यायालय के आदेश के बाद कराया गया है जिसको लेकर बीती 19 मई को मतदान कराया गया था वही शनिवार को बाजपुर के तहसील सभागार में उपचुनाव की मतगणना कराई गई। मतगणना के लिए प्रशासन ने 9 टेबल बनाई जिसमें एक राउंड की गिनती के बाद समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अकरम पठान को 2255 मत मिले जबकि कांग्रेस प्रत्याशी गुलनाज को 2083 मत प्राप्त हुए।

जिसमें अकरम पठान ने 172 मतों से जीत हासिल की है । अकरम पठान की जीत के बाद उनके समर्थकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है । जहां उनके समर्थकों ने अकरम पठान का फूल मालाओं से स्वागत किया और नगर में जुलूस निकाला, वही इस दौरान चुनाव अधिकारी अरुण कुमार ने विजयी प्रत्याशी को प्रमाण पत्र देकर शुभकामनाएं दी है । वही चुनाव अधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि चुनाव प्रक्रिया को निष्पक्ष रुप से कराया गया है ।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.