दुःखद-ट्रक की टक्कर से उत्तराखंड पुलिस की गाड़ी पलटी 1 की मौत 3 अभियुक्तों समेत 7 घायल

ख़बर शेयर करें

बागपत एसकेटी डॉट कॉम

उत्तराखंड पुलिस के लिए एक माह में दूसरा बड़ा झटका है जब उसने अपना एक और कांस्टेबल खो दिया है। कुछ दिन पूर्व काठगोदाम में होली के दिन उधम सिंह नगर निवासी एक उप निरीक्षक की गोला बैराज में नहाने के दौरान डूब कर मृत्यु हो गई थी। वहीं यह महीना अभी बीता नहीं कि एक बुरी खबर यह सामने आ रही है कि नैनीताल पुलिस की एक गाड़ी को बागपत में एक ट्रक द्वारा पीछे से जबरदस्त टक्कर मार देने के कारण एक कॉन्स्टेबल अरुण मौर्य की मौत हो गई।

जबकि तीन अभियुक्तों समेत चार पुलिसकर्मी भी घायल हो गए जबकि इस टीम का नेतृत्व कर रहे उप निरीक्षक रमेश कंबोज आगे बैठे होने के कारण बच गए।

जानकारी के मुताबिक तीन अभियुक्तों को लेकर नैनीताल पुलिस हरियाणा की जींद को जा रही थी के बागपत के पास एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी इस टक्कर से गाड़ी डिवाइडर पर टकराकर नीचे पलट गई। पुलिस की और टीम अमित सोनू और अमरजीत को हरियाणा जिंद जिले में एडीजे कोर्ट में पेश के लिए जा रहे थे।

इसी बीच बागपत के पेरिस कोटा हाईवे पर नैनीताल पुलिस की गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी इसमें पीछे से बैठे सिपाही जिनमें प्रवीण सिंह मनोज यादव नवीन व अरुण कुमार मौर्या तैनात थे इस भारी टक्कर में अरुण कुमार मौर्य की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीनों अभियुक्तों और मनोज यादव प्रवीण सिंह और नवीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वही एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि घायलों की मदद तथा उपचार कराने में सहायता देने के लिए नैनीताल पुलिस की एक टीम को दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया है टक्कर मारने वाला ट्रक मध्य प्रदेश नंबर का बताया जा रहा है। जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वही बागपत की पुलिस ट्रक चालक की खोज में लगी हुई है। यह शुक्र है कि अभियुक्तों ने इस मौके का फायदा नहीं उठाया क्योंकि वह भी घायल थे।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.