विवाह समारोह से वापस लौट रहे ग्रामीणों की कार गिरी खाई में ,एक मौत ,चार घायल

ख़बर शेयर करें

नैनीताल।यहां के बेतालघाट में गत देर रात्रि एक विवाह समारोह से वापस लौट रहे ग्रामीणों की कार खाई में गिरी गयी। हादसे में कार में सवार एक महिला की मौत हो गयी। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से उन्हें खाई से बार निकाला। घायलों का हल्द्वानी एसटीएच में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मृतका का शव कब्जे लेकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार गत दिवस को बेतालघाट के ग्राम ओडा़बास्कोट से पांच लोग वाहन यूके 04 बी 7462 में सवार होकर समीपवर्ती अमेल गांव में एक विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचे।

देर रात्रि को सभी वापस अपने गांव की ओर लौट रहे थे तभी रास्ते में घिरोली पुल के पास वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। वाहन गिरने की आवाज तथा चीख पुकार सुनकर क्षेत्र में रहने वाले लोग घटनास्थल पर एकत्र हो गये और पुलिस को सूचना दी।सूचना पर पहुंची बेतालघाट थाना पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाकर वाहन के अंदर फंसी 52 वर्षीया लीला देवी पत्नी राम निवासी ओड़ाबास्कोट, पूजा, तुलसी देवी, पीयूष तथा चालक त्रिलोक सिंह को काफी मशक्कत से बाहर निकाला और आपातकालीन 108 की मदद से सभी घायलों को प्राथमिक उपचार करवाया।

घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें हल्द्वानी डॉ0 सुशीला तिवारी चिकित्सालय के लिये रेफर कर दिया। रास्ते में गरमपानी के समीप लीला देवी की हालत बिगड़ने पर उसे सीएचसी गरमपानी पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान लीला ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये मोर्चरी में भेजा। शनिवार को पुलिस पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया हैं। जबकि घायलों का हल्द्वानी एचटीएच में उपचार चल रहा है। सूचना पर मृतका के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.