विकास कार्यो की अनदेखी के लिए भीमताल विद्यायक को माना जिम्मेदार, 15 दिन बाद आंदोलन की चेतावनी डीएम को सौपा ज्ञापन

ख़बर शेयर करें

हलद्वानी एसकेटी डॉटकॉम

पूर्व प्रधान केडी रूबाली के नेतृत्व में कई युवाओं ने भीमताल विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की अंदेखी लिए विधायक राम सिंह कैड़ा को जिम्मेदार मानते नग्न प्रदर्शन किया । युवाओ ने विद्यायक को उनके 2017 के वादों को याद दिलाते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि भीमताल विधान सभा में शराब नही जाएगी। यदि जाएगी तो उनकी लाश के ऊपर से होकर जाएगी। वक्ताओं ने यह भी आरोप लगाया की उनकी कई ऐसे लोगो के साथ पत्ती भी है।

युवाओ ने कहा कि उन्होंने कहा था कि गरीब का बेटा विधान सभा में जायेगा तो पूरे क्षेत्र का विकास करेगा। लेकिन विकास सिर्फ जज फार्म में ही हुआ है। पूर्व विद्यायक दान सिंह भंडारी ने खंश्यू में तहसील स्वीकृत कराई थी। पद भी स्वीकृत कराए थे।

लेकिन वर्तमान विद्यायक ने इसकी ओर देखा भी नही। कई सड़के ,आईटीआई त्तथा कॉलेज भी स्वीकृत कराया। लेकिन इन विकास कार्यो की ओर देखा तक भी नही। उन्होंने विधायक के 2017 के वादों की याद दिलाते हुए बताया कि जब राम सिंह कैड़ा ने चुनाव लड़ा था तब कहा था सिडकुल में अपने विधानसभा क्षेत्र के युवाओं को 80 प्रतिशत नॉकरी दिलाएंगे लेकिन उन्होंने सिर्फ अपनो को ही नॉकरी दिलाई। अपनो का ही विकास किया। क्षेत्र के लोगों जो काश्तकार हैं उनका मंडी मे शोषण होता है उनकी बात तक नही सुनते हैं। सड़कों की हालत इतनी खराब है कि लोगों के वाहन पूरे डूब जा रहे हैं।

विद्यायक की अनदेखी के साथ उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। डीएम को ज्ञापन सौप कर 15 दिन में सभी लंबित मामलों पर कार्यवाही की मांग की है। साथ ही यह भी चेताया की अगर क्षेत्र वासियो को मांगों की अनदेखी की गई तो आगमी 15 दिनों में खनशू तहसील प्रांगण में वह आमरण अनशन को भी पीछे नही हटेंगे। इस मौके पर कुंदन नयाल समेत दर्जनों युवा मौजूद रहे।

प्रधान का

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *